रामायण की सीता ने शेयर की बचपन की यह तस्वीर
रामायण की सीता ने शेयर की बचपन की यह तस्वीर
Share:

टीवी के जाने माने निर्देशक रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय वहीं पिछले कुछ दिनों में उन्होंने फैन्स के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी व हनीमून की यादें साझा की हैं. इसके अलावा अब उन्होंने इंस्टा पर एक सीरीज शुरू की है जिसमें वह अपनी पुराने वक्त की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर कर रही हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने बपचन की दो तस्वीरें साझा की थीं जिनमें से एक में वह अपने माता-पिता के साथ खड़ी नजर आ रही थीं|

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  दूसरी में नन्ही दीपिका साड़ी पहने नजर आ रही थीं. अब जो ताजा तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें दीपिका चिखलिया अपने भाई-बहन के साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ये मेरी तस्वीर है मेरे भाई-बहनों के साथ. वहीं मेरी छोटी बहन आरती और हमारा सबसे छोटा भाई हिमांशू, हमारे बीच कमाल की ट्यूनिंग है. इसके अलावा हमारे बीच रिश्ते बदलते रहे हैं और अब ये एक खूबसूरत दोस्ती में बदल चुके हैं. 

इसके साथ ही कुछ भी हो जाए हम हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहते हैं. वहीं इसीलिए कहा जाता है कि खून पानी से गाढ़ा होता है.वहीं "दीपिका की इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर कर दिया है. इसके अलावा फैन्स ने इस तस्वीर के कमेंट बॉक्स में अपने विचार व्यक्त किए हैं. वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "माता तो बचपन में भी बहुत सुंदर दिखती थीं."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

कविता कौशिक के योग ने उड़ा दिए फैंस के होश

बेहद स्टार शिविन नारंग का रोमांटिक ट्रैक आज होगा रिलीज

सीएम योगी के जन्मदिन पर अरुण गोविल ने यूँ दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -