फैंस की मांग पर राम संग सीता ने साझा की यह खूबसूरत तस्वीर
फैंस की मांग पर राम संग सीता ने साझा की यह खूबसूरत तस्वीर
Share:

कोरोना लॉकडाउन में सबसे अधिक सुर्खियों में रहने वाले रामायण के किरदार और उसे निभाने वाले एक्टर्स आज भी चर्चा में बने हुए हैं. सीरियल रामायण में सीता की भूमिका निभा कर फेमस होने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय हैं. सोशल मीडिया के जरिये वे फैंस के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका ने एक तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में वे राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल के साथ दिखाई दे रही हैं. साझा किए गए इस इंस्टाग्राम पोस्ट संग दीपिका ने लिखा है- पब्लिक डिमांड के वजह से ये तस्वीर पोस्ट कर रही हूं, लोग चाहते थे कि मैं रामजी के साथ नजर आउ . मैं लक्ष्मणजी के साथ भी तस्वीर पोस्ट कर चुकी हूं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस दीपिका ने लक्ष्मणजी यानी सीरियल में इस भूमिका को निभाने वाले सुनील लहरी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसके बाद से ही उनके फैंस रामजी संग तस्वीर पोस्ट करने की मांग कर रहे थे. इसके बाद एक्ट्रेस दीपिका ने इस तस्वीर को साझा किया है. 

बता दें की कोरोना लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद सरकार ने भारत में फिर से रामायण का दूरदर्शन पर प्रसारित किया था. इस सीरियल के रिपीट टेलिकास्ट ने कई रिकॉर्ड बना लिए. ऑडियंस के केस में कई रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए सबसे आशिक देखे जाने वाला सीरियल बना. इसके बाद से ही इस शो के किरदार सोशल मीडिया पर फिर से छा गए हैं. सीरियल के सितारे भी इंटरनेट पर बहुत सक्रिय हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

कोरोना काल के बीच टीवी शो की शूटिंग का सच आया सामने, एक्ट्रेस कनिका ने साझा किया वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने साझा किया पोस्टर

'भाभी जी घर पर है' के फैंस के लिए खुशखबरी, शूटिंग पर वापस लौटेगी सौम्या टंडन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -