दीपिका चिखलिया को याद आया अपना बचपन

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने मार्च में लॉकडाउन लागू कर दिया था. इसके बाद दर्शकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा गया था और दूरदर्शन पर रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण का पुन: प्रसारण शुरू किया था. वहीं रामायण के पुन: प्रसारण के फैसले को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और दूरदर्शन ने इस दौरान नए रिकॉर्ड भी कायम किए थे.वहीं अब ऐसे में रामायण में काम करने वाले एक्टर्स भी चर्चा में आ गए थे. फिलहाल रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया की चर्चा हो रही है. दरअसल दीपिका ने अपने बचपन की तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं. 

दीपिका ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बचपना कितना क्यूट है. ये मुझे जगजीत सिंह की गजल की याद दिलाता है- लौटा दो मुझे मेरा बचपन... वो कागज की कश्ती. किसी को क्या पता था कि ये बच्चा एक दिन बड़ा होगा और प्रतिष्ठित सीरियल का हिस्सा बनेगा.'इससे पहले भी दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी.वहीं  कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था- ये तब की बात है जब मैं उमरगांव स्टूडियो जाने के लिए तैयार थी. पाली हिल पर मेरी मां का घर जहां मेरे सारे अवॉर्ड्स को सजाया गया था. मेरी सक्सेस को देखकर उन्हें मुझ पर गर्व था. वे काफी खुश थे. 

अआप्की जानकारी के लिए बता दें की दीपिका की इस तस्वीर को फैंस के ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. फोटो में दीपिका चिखलिया सलवार सूट में नजर आ रही हैं. वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.दीपिका चिखलिया ने यूं तो कई शोज में काम किया है. परन्तु  उन्हें पहचान रामायण से मिली. वहीं दीपिका चिखलिया ने फिल्मों में भी काम किया था. वे पत्थर, घर संसार, घर का तिराग, भगवाना दादा, गालिब, बाला, रुपए दस करोड़ में नजर आई हैं. अभी उन्हें सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

दीपिका ने पति संग दिया ऐसा पोज, साथ में नजर आये सास ससुर

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस ने शेयर की यह तस्वीर

इन वेब सीरीज पर सेंसर करने की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -