आज से टीवी पर शुरू होगा श्रीकृष्ण, होंगी लीलाएं

लॉकडाउन के कारण टीवी पर इन दिनों पुराने शोज का प्रसारण हो रहा है. वहीं लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही दूरदर्शन पर रामायण शुरू हो गई थी. वहीं इसे फैंस ने बहुत प्यार दिया. इसके साथ ही फैंस ने शो को नंबर वन बना दिया. वहीं रामायण के बाद उत्तर रामायण शुरू हुई. इसके साथ ही  2 मई को उत्तर रामायण का आखिरी एपिसोड था. इसके साथ ही उत्तर रामायण का आखिरी एपिसोड सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किया. रामायण के खत्म होने के चलते फैंस उदास भी हैं. वहीं अब रामायण के बाद रामानंद सागर का फेमस शो श्रीकृष्णा का री-टेलीकास्ट होगा.

इसके साथ ही फैंस के लिए ये खबर किसी ट्रीट से कम नहीं है. श्री कृष्णा का 3 मई से रात 9 बजे प्रसारण किया जाएगा. वहीं अगले दिन सुबह 9 बजे इसका रिपीट टेलीकस्ट आएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये शो 1993 में रिलीज हुआ था. वहीं इस शो में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा का रोल निभाया. इसके साथ ही शो को बहुत पसंद किया गया.वहीं स्वप्निल जोशी ने युवा कृष्णा का किरदार निभाया था. मालूम हो कि स्वप्नील जोशी उत्तर रामायण में कुश बने थे. 

आपकी जानकारी क इ लिए बता दें की स्वप्नील की एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई थी. वहीं शो में दीपक देऊलकर ने बलराम, पिंकी पारीख ने रुकमणि, रेश्मा मोदी ने राधा का किरदार निभाया था. इसके साथ ही जब ये शो आया था तब उस दौर में रामायण और महाभारत की पॉपुलैरिटी चरम पर थी, श्री कृष्णा पर बना ये शो भी दर्शकों को बेहद पसंद आया था. वहीं इस शो की गिनती भी एपिक शोज में की जाती है. वहीं अब देखना होगा कि रामायण और उत्तर रामायण के बाद शो श्रीकृष्णा फैंस को लुभाने में कितना कामयाब होगा.

धरती में सीता के समाने पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #uttarramayanfinale

जावड़ेकर ने प्रेम सागर को रामायण का रिटेलीकास्ट करवाने के लिए कहा शुक्रिया

रामायण के इन किरदारों का फैन हुआ सोशल मिडिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -