पश्चिम बंगाल की स्तिथि पर कुछ ऐसा बोले रमन सिंह

रायपुर : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल सरकार को एक निजी कंपनी की तरह चला रही है और राज्य में भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार ने सत्ता का दुरुपयोग करके सभी लोकतांत्रिक मानदंड़ों का उल्लंघन किया है। सिंह ने बात पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही. 

शहीद जवान के परिवार से मिले अमरिंदर सिंह, दी 12 लाख की आर्थिक मदद

यह भी बोले रमन सिंह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, ‘‘ममता बनर्जी ने डर और खतरे का माहौल बनाकर सभी राजनीतिक नैतिकताओं को तोड़ दिया है। पश्चिम बंगाल की स्थिति को देखते हुए, ऐसा लगता है कि ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी केवल दो लोग हैं जो एक निजी कंपनी की तरह सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं।’’ शारदा चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई के विरोध में बनर्जी के हाल के धरने का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि देश के इतिहास में ऐसा पहले कभी घटित नहीं हुआ था।

ईरान के जनरल ने पाक को दी चेतावनी, वो प्रतिशोध लेंगे जिसे दुनिया याद रखेगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले वर्ष पंचायत चुनावों के दौरान हिंसा और हत्याओं की कथित घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में मानवाधिकारों का उल्लंघन किया जा रहा है और कानून एवं व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है।

देश भर के युवाओं से इस तरह संपर्क स्थापित करेगी कांग्रेस

बिहार में पीएम मोदी ने दी 33 हजार करोड़ की सौगात, LPG पाइपलाइन का किया शिलान्यास

योगी आदित्यनाथ से मिले राजभर, काफी देर तक चली दोनों के बीच चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -