सनकी व्यक्ति का वहशी रूप देखना है तो देखिये रमन राघव का यह ट्रेलर.....

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शामिल अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्हे एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड की सबसे दिग्गज शख्सियतों में जाना जाता रहा है. आपको बता दे कि यह चर्चा तो पहले से थी कि नवाज और अनुराग की जोड़ी जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है। देखा जाए तो एक अपराधी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ ज्यादा ही बेहतर तरीके से निभाते हैं। 'रमन राघव 2.0' का ट्रेलर इस बात की पुष्टि करता है।

24 जून को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है और यह दिखाता है कि मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति कितना खतरनाक साबित हो सकता है। गौरतलब है कि अभी कुछ समय पूर्व ही इस फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चूका है जिसे की काफी पसंद किया गया था. फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमे अपने हैरान कर देने वाले लुक में दिखाई देने वाले है. 'रमन राधव 2.0' एक सनकी सीरियल किलर की कहानी है।

पूर्व में फिल्‍म के टीजर में इस सनकी सीरियल किलर को नहीं दिखाया गया है। लेकिन बताया गया है कि वो कोई भी हो सकता है, कहीं भी हो सकता है। बता दे कि फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। नवाजुद्दीन के अलावा विकी कौशल और शोभिता धुलिपाला फिल्म में लीड रोल में हैं। 1960 के सीरियल किलर रमन राघव से यह फिल्म प्रेरित है।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -