रामादोराई बन सकते हैं टाटा के नए चेयरमेन
रामादोराई बन सकते हैं टाटा के नए चेयरमेन
Share:

नई दिल्ली : खबर है कि टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के पूर्व वाइस चेयरमैन रह चुके एस. रामादोराई ने स्वास्थ्यगत कारणों से नेशनल स्किल डेवलपमेंट एजेंसी (एनएसडीए) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि एनएसडीए के अध्यक्ष को कैबिनेट मंत्री के स्तर का दर्जा प्राप्त है. फिलहाल यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें टाटा संस में साइरस मिस्त्री का स्थान दिया जा सकता है.

रामादोराई के इस्तीफे के बाद यह तय माना जा रहा है कि वे वापस टाटा ग्रुप में अपनी सेवाएं दे सकते हैं और उन्हें टाटा संस के चेयरमैन पर से हटाए गए साइरस मिस्री का स्थान दिया जा सकता है. उधर चर्चा यह चल रही है कि एनएसडीए की भविष्य की कार्ययोजना तैयार करने को लेकर बुधवार को एनएसडीसी बोर्ड की बैठक होने की संभावना है.

बता दें कि नेशनल स्किल डेवलपमेंट एजेंसी एक स्वायत्त संस्था है और फरवरी 2011 से रामादोराई इससे जुड़े हुए थे. 2011 में रामादोराई को नेशनल स्किल डेवलपमेंट काउंसिल में प्रधानमंत्री के सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया गया था. सूत्रों के अनुसार फ़िलहाल स्किल डेवलपमेंट एंड इंटरप्रेन्योरशिप मंत्रालय के सचिव रोहित नंदन फिलहाल अंतरिम अध्यक्ष के तौर पर एनएसडीए का कामकाज देखेंगे.

सायरस मिस्त्री को हटाना कठिन लेकिन जरुरी फैसला था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -