रमजान के पाक महीने में हिना खान ने भी रखा रोजा
रमजान के पाक महीने में हिना खान ने भी रखा रोजा
Share:

रमजान के पाक महीने की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सितारे फैंस को रमजान की मुबारकबाद दे रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस हिना खान ने भी रोजा रखा है.सोशल मीडिया पर हिना खान ने प्रार्थना करते हुए कई तस्वीरें साझा  की हैं. इसके साथ ही उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- Ramadan Kareem. चलिए दुआ करते हैं. इसके अलावा सुरक्षा के लिए दुआ करे हैं. #FirstRoza #Positivity #WeShallGetThruThis.फोटोज में हिना खान येलो कलर के सूट में नजर आईं. 

वहीं बिना मेकअप के भी हिना बेहद खूबसूरत दिखीं. वहीं उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछले साल रमजान महीने में हिना खान अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते बाहर थीं. इसके साथ ही बिजी शेड्यूल के बावजूद उन्होंने रोजा रखा था. वहीं वर्क फ्रंट पर हिना खान को शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए जाना जाता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो में उनके कैरेक्टर का नाम अक्षरा सिंघानिया था. उन्हें शो में काफी पसंद किया गया.इसके बाद वो बिग बॉस में नजर आईं. फिर वो एकता के शो कसौटी जिंदगी की में नजर आई. इस शो में उन्होंने वैंप का किरदार निभाया था. हिना ने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है.

आध्यात्म की राह पर जा चुके है रामानंद सागर के श्री कृष्ण

लॉक डाउन के बीच होगी श्रीकृष्णा की वापसी

वेडिंग रिस्पेशन में साथ नजर आये दीपिका चिखलिया और राजेश खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -