#Ram16 : नयी फिल्म के लिए राम ने रखा ऐसा स्टाइलिश लुक
#Ram16 : नयी फिल्म के लिए राम ने रखा ऐसा स्टाइलिश लुक
Share:

साउथ के सुपर और स्टाइलिश एक्टर राम पोथीनेनी ने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है. कुछ समय से ये एकदम फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं हाला ही में इन्होने एक और फ्लॉप फिल्म दी थी जिसका नाम था, Vunnadi Okate Zindagi जो एक रोमांटिक कहानी थी लेकिन ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. इसके बाद कुछ समय के ब्रेक पर गए थे राम जिसके बाद उन्होंने खुद को फिर से जीवंत कर और काफी ऊर्जावान भी कर लिया है.

खुद को सुपर-रिचार्ज किए गए नए संस्करण में राम अपनी नई फिल्म शुरू करने के लिए तैयार किया है. राम ने अपनी नई तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया और यह भी घोषणा की, कि उनकी आगामी फिल्म #Ram16 की शूटिंग 8 मार्च से शुरू होगी. राम ने ट्विटर पर लिखा #Ram16 begins on the 8th of March! #supercharged #Love – R.A.P.O.

इसी का नया रूप भी उन्होंने शेयर किया है जिसमे वो काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. इसी के साथ राम कहते हैं आने वाली फिल्म में उनका रोल बहुत ही स्टाइलिश होगा जिसे दिल राजू द्वारा प्रोड्यूस किया जायेगा. सनसनीखेज संगीत को देने के लिए संगीतकार देवी श्री प्रसाद भी पूरी तरह तैयार हैं. शिवम् के साथ अनुपम परमेशवरन भी इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे. 

अपने रिलेशन की अफवाह पर बोली काजल अग्रवाल

श्रीदेवी को समर्पित करेंगे अश्विनी दत्त आने वाली फिल्म 'महंती'

Video : भोजपूरी का ये होली गाना सोशल मीडिया पर कर रहा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -