राम मंदिर के लिए संसद में प्राइवेट बिल लाएंगे- मनोज मिवारी
राम मंदिर के लिए संसद में प्राइवेट बिल लाएंगे- मनोज मिवारी
Share:

नई दिल्ली: अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए राज्य सभा सदस्य राकेश सिन्हा के बाद अब दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी भी संसद में रामध्वज थामेंगे। जानकारी के अनुसार बता दें कि उन्होंने संसद में प्राइवेट बिल लाने का ऐलान किया है। वहीं उनका मानना है कि मंदिर निर्माण को लेकर अब राम भक्तों के सब्र का बांध टूटने लगा है। इसलिए जन भावनाओं का ख्याल करते हुए संसद को कानून बनाकर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना चाहिए।

इसरो आज एक साथ लॉन्च करेगा पृथ्वी निगरानी उपग्रह समेत 31 सैटेलाइट

यहां बता दें कि नौ दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में विश्व हिंदू परिषद राम मंदिर निर्माण को लेकर धर्म संसद करने जा रही है। वहीं बता दें कि इसमें देशभर से लाखों रामभक्त पहुंचने की उम्मीद है। विहिप मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने का मांग कर रही है। वहीं उसकी इस मुहिम को बड़ा समर्थन मिला है। साथ ही सांसद व दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विहिप की मांग को जन भावनाओं के अनुरूप करार देते हुए समर्थन देने की घोषणा की है।

मुज़फ्फरपुर के साथ बिहार के सभी 17 शेल्टर होम की जांच करे सीबीआई - सुप्रीम कोर्ट

गौरतलब है कि विहिप नेताओं के प्रतिनिधि मंडल ने मंगलवार को प्रांत मंत्री बचन सिंह के नेतृत्व में उनसे मिलकर मंदिर निर्माण के लिए समर्थन मांगा था। वहीं इस पर उन्होने इस मामले को पार्टी और संसद दोनों स्थानों पर उठाने का आश्वासन दिया है। भाजपा के राज्य सभा सदस्य राकेश सिन्हा ने भी 11 दिसंबर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र में राम मंदिर निर्माण को लेकर प्राइवेट बिल लाने का ऐलान किया है।


खबरें और भी 

टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर धवन ने तोड़ी चुप्पी

सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, बिहार के 17 शेल्टर होम की जांच करेगी सीबीआई

चंद्रिका राय तेज प्रताप यादव के अड़ियल रवैये से गुस्साए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -