दो दिनों में हिन्दू-मुस्लिम के बीच होगा अंतर्राष्ट्रीय समझौता, फिर बनेगा राम मंदिर- राम विलास वेदांती
दो दिनों में हिन्दू-मुस्लिम के बीच होगा अंतर्राष्ट्रीय समझौता, फिर बनेगा राम मंदिर- राम विलास वेदांती
Share:

हरिद्वार: अयोध्या राम मंदिर को लेकर देश के पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए इंटरव्यू का हरिद्वार के साधु-संतों ने भी समर्थन किया है. हरिद्वार के दक्षिण काली पीठ मंदिर पहुंचे राम जन्म भूमि मामले के मुख्य पक्षकार राम विलास वेदांती महाराज ने दक्षिण काली पीठाधीश्वर कैलाशानंद ब्रहमचारी महाराज के साथ एक प्रेस वार्ता करते हुए पीएम मोदी के बयान का समर्थन किया है. 

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

राम विलास वेदांती महाराज ने कहा है कि राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी ने जो कहा है कि वो सही है. राम मंदिर का निर्माण हिन्दू और मुसलमानों द्वारा आपसी सहमति से होना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने यह दावा किया है कि राम मंदिर को लेकर एक या दो दिनों में हिंदू और मुसलमानों के बीच अन्तर्राष्ट्रीय समझौता होगा, जिससे जल्द ही राम मंदिर का निर्माण का रास्ता निकलेगा. उन्होंने कहा है कि इसके बदले में अयोध्या को छोड़कर जहां भी मुसलमान भाई चाहेंगे उन्हें एक मस्जिद का निर्माण करवाकर दी जाएगी. लेकिन यह किसी बाबर या आतंकी के नाम पर न होकर खुदा और इस्लाम के नाम पर हो, इस पर देश के किसी भी धर्माचार्य को कोई आपत्ति नहीं हैं.  

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

वहीं हरिद्वार दक्षिण काली पीठ के पीठाधीश्वर एवं महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रहमचारी महाराज ने कहा है कि राम मंदिर को निर्माण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ही करवाएगी. राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी के बयान पर उन्होंने कहा है कि किसी दबाब में पीएम मोदी राम मंदिर निर्माण का फैसला नहीं ले पा रहे हैं. उन्होंने प्रेस वार्ता में पीएम मोदी से कहा है कि आप भयमुक्त हो जाओ. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आप राम मंदिर निर्माण में कोई काम करेंगे, तो हनुमान जी आपके सारे संकट दूर कर देंगे.  

खबरें और भी:-   

आज देखने को मिला मार्केट में बड़ा उतार चढ़ाव

चोट के कारण नडाल ने की ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट से हटने की घोषणा

3 साल से पाई-पाई को मोहताज है विजयपत, लेकिन अब कोर्ट के आदेश से बेटे को मात देने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -