पासवान अधिकारी से बोले- आप चुप रहिये, हम मिलकर जायेंगे
पासवान अधिकारी से बोले- आप चुप रहिये, हम मिलकर जायेंगे
Share:

राधोपुर ​: यदि किसी नेता या फिर किसी मंत्री को कोई अधिकारी महत्वपूर्ण कारणवश कहीं रोकने की जुर्रत करें तो निश्चित ही वह नेता अथवा मंत्री के कोप का भाजन बन सकता है, कि आखिर हिम्मत कैसे हो गई। कुछ ऐसा ही मामला केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सामने आया है। बताया गया है कि उन्हें एक अफसर ने नाव में सवार होने से रोका था। बस फिर क्या था, पासवान गुस्से में लाल हो गये और उस अफसर की लू उतारते हुये बोले- आप चुप रहिये, हम तो लोगों से मिलकर ही जायेंगे।

दरअसल पासवान अपने कुछ समर्थकों के साथ बिहार के राधोपुर क्षेत्र में लोगों से मिलने के लिये गये थे। क्षेत्र के लोग इन दिनों बाढ़ से प्रभावित है। हालांकि स्थानीय प्रशासन और प्रदेश सरकार की ओर से बाढ़ पीडितों की मदद के लिये प्रयास किये गये है, लेकिन चुंकि मामला नेताओं का है, इसलिये वे भी लोगो का दुःख बांटने के लिये प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे है।

बताया गया है कि पासवान नाव में सवार हो गये थे तो उन्हें हाजीपुर के एसडीओ रविन्द्र कुमार ने रोकने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि सर, नदी का बहाव बहुत तेज है, इसलिये आपको खतरा हो सकता है, इसलिये आप आगे न जाये, लेकिन अधिकारी का इतना कहना ही पासवान को नागवार गुजरा और वे अधिकारी पर भड़क उठे। हालांकि बाद में एनडीआरएफ की टीम ने उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचा दिया था,  बावजूद इसके वे अधिकारी को गुस्से में देखते रहे।

नहीं मिलने देना चाहते है

पासवान ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वे बाढ़ पीड़ितों का दर्द जानने के लिये आये है, लेकिन लगता है कि उन्हें स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मिलने नहीं देना चाहते है। उनका कहना था कि वे यह देखना चाहते थे कि बाढ़ प्रभावितों को प्रशासन की ओर से मदद मिली है या नहीं। लगता है कि मदद नहीं मिली है और यही कारण रहा कि अधिकारी उन्हें रोकने का प्रयास करते रहे।

दगाबाज महबूबा ने प्रेमी को होटल में बुलाया फिर घर वालो के साथ मिलकर किया ऐसा

बिहार में बाढ़ से हालात बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -