मुस्लिम क्या बंधुआ मजदुर है? :पासवान

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने एक बार फिर मुस्लिम वोट बैंक को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है. अपना दल के नेता सोनेलाल पटेल की  69वीं जयंती के मौके लोगों को सम्बोधित करते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि विपक्ष मुस्लिमों का इतना हितैषी बनता है, तो फिर यूपी बिहार में किसी मुस्लिम को मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनाया. 

वहीं आगे अपनी बातचीत में रामविलास पासवान ने कहा है कि क्या विपक्ष मुस्लिमों को बंधुआ मजदुर समझ रही है, जो सिर्फ कांग्रेस, सपा और बसपा को ही वोट देंगे. इस बारे में बातचीत करते हुए रामविलास पासवान ने लालूप्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी पर भी निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि बिहार में जब लालू की सरकार थी तब मैंने किसी मुस्लिम को यहाँ का मुख्यमंत्री बनाए जाने की वकालत की थी, लेकिन लालू और राबड़ी देवी को सत्ता का लालच था. 

उत्तर प्रदेश की राजनीती के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि "यूपी में मुस्लिमों की आबादी ज्यादा है, यही कारण है कि सभी राजनीतिक दल यहाँ मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति करते है. अगर सच में विपक्ष मुस्लिमों के हित में सोचता है तो क्यों यहाँ कभी किसी मुस्लिम को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया. हालाँकि इस बारे में कहते हुए रामविलास पासवास शायद भूल गए कि यूपी में उनकी ही सरकार है, जिसके मुख्यमंत्री खुद योगी है.

9 दिन बाद गुफा में मिली फुटबाल टीम

मुफ़्ती ने बना दी फैमिली डेमोक्रेटिक पार्टी-अंसारी

राजनाथ सिंह के पैरों की धूल भी नहीं है केजरीवाल: मनोज तिवारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -