बिहार में मिली शराब तो नीतीश कुमार को जाना होगा जेल

बिहार में मिली शराब तो नीतीश कुमार को जाना होगा जेल
Share:

पटना : केंद्रीय खाद्य मंत्री और रामविलास पासवान ने जनता दल यूनाईटेड और मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि सरकार ने सीएम के नेतृत्व में शराबबंदी को लागू तो कर दिया है लेकिन जो प्रावधान किए हैं उनका पालन होता नज़र नहीं आ रहा है। यदि राज्य में कहीं भी शराब बरामद हुई तो फिर सीए नीतिश कुमार को गिरफ्तार कर दिया जाना चाहिए। केंद्रीय मंत्री पासवान का कहना था कि उनका दल बिहार में शराबबंदी के विरूद्ध दंडात्मक प्रवधान करने के विरूद्ध है।

उन्होंने आरोप ललगाया कि नीतिश अपना प्रचार करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने अप्रत्यक्षतौर पर नीतिश को सलाह दी कि नीतिश महात्मा गांधी बनने का प्रयास न करें। मद्य निषेध कानून में जो प्रावधान है उसके तहत यदि किसी परिवार में शराब मिलती है तो परिवार के वयस्क सदस्यों को जेल भेजे जाने का प्रावधान है।

इस तरह के प्रयास उचित नहीं हैं। लोकजन शक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि राज्य में शराब की बोतल मिलने पर मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को जेल भेज देना चाहिए। उनका कहना था कि हमारी पार्टी शराबबंदी के समर्थन में हे लेकिन जिस तरह से शराबबंदी की जा रही है हम उसका विरोध करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -