पिता की पहली बरसी के लिए चिराग ने किया PM मोदी को आमंत्रित
पिता की पहली बरसी के लिए चिराग ने किया PM मोदी को आमंत्रित
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) नेता चिराग पासवान अपने पिता व दलित नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर आने वाले 12 सितंबर को पटना में बड़ा आयोजन करने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने इस आयोजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं को न्योता भेज दिया है। मिली जानकारी के तहत चिराग ने इस बारे में बीते मंगलवार को जानकारी दी है।

वैसे इस कार्यक्रम को राजनीतिक रूप से अहम माना जा रहा है, क्योंकि इसे ऐसे समय में आयोजित किया जा रहा है जब चिराग पासवान की उनके चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के साथ पिता की विरासत को लेकर लड़ाई चल रही है। मिली जानकारी के तहत चिराग पासवान नई दिल्ली में चाचा पारस के आवास पर भी कार्यक्रम का न्योता देने गए। बीते मंगलवार को चिराग ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को भी आमंत्रित किया है। आपको यह भी बता दें कि नीतीश कुमार और चिराग पासवान के बीच गहरे मतभेद हैं।

कुछ सूत्रों का कहना है कि शहरी विकास मंत्रालय ने रामविलास के निधन के बाद आवास को खाली करने के लिए शुरुआती नोटिस भेजा था, लेकिन चिराग की इस मामले पर सरकार के वरिष्ठ कार्यकारियों से मुलाकात के बाद परिवार को फिलहाल उस आवास में रहने की अनुमति दी गई। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि रामविलास पासवान का पिछले साल 8 अक्टूबर को निधन हुआ था। मिली जानकारी के तहत जमुई के सांसद चिराग पांरपरिक पंचांग के आधार पर 12 सितंबर को बरसी का कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं।

आज इन राशिवालों को मिलेगा सुख ही सुख, जानिए अपना राशिफल

खूंखार तेंदुए से भिड़ी बिल्ली, वायरल हुआ ये हैरतअंगेज वीडियो

इंदौर एयरपोर्ट पर महिला के बैग से निकली मानव खोपड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -