बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राम मंदिर निर्माण पर दिया यह बड़ा बयान
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राम मंदिर निर्माण पर दिया यह बड़ा बयान
Share:

कोलकाताः टीवी के बहसों में भाजपा का पक्ष प्रभावी रूप से रखऩे वाले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। पात्रा ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द बनेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि यह पार्टी के मुख्य एजेंडों में शूमार है। संबित ने कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 के अधिकतर प्रावधानों के रद्द होने की तरह ही राम मंदिर का निर्माण भी जल्द ही एक हकीकत होगा। संबित पात्रा यह बातें राम शरद कोठारी प्रतिभा सम्मान 2019 के कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि विश्वास और धैर्य रखिये, राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा। इससे पूर्व हम जब भी किसी कार्यक्रम में जाते थे तो हमसे पूछा जाता था कि कश्मीर से धारा 370 कब हटेगा। लोगों को लगता था कि यह कभी हकीकत नहीं होगा। लेकिन अब आप देख सकते हैं कि यह रद्द हो चुका है। इसलिये आश्वस्त रहिये कि भाजपा के मुख्य एजेंडे में शामिल सभी विषय हकीकत में अंजाम तक पहुंचेंगे।

राम कोठारी और शरद कोठारी 1990 के दशक में अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर कारसेवा करने के दौरान पुलिस गोलीबारी में मारे गए थे। जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाना, समान नागरिक संहिता और राममंदिर का निर्माण भाजपा के तीन महत्वपूर्ण एजेंडे समझे जाते हैं। बता दें कि मोदी सरकार ने बीते पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर में लागू विशेष दर्जे को खत्म कर दिया और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया। 

आरएसएस की बैठक में राष्ट्रवाद पर हुई चर्चा, बढ़ते धर्मान्तरण पर भी रखे गए विचार

राजभर ने भी किया आज़म खान का समर्थन, कहा- बदले की भावना से दर्ज किए गए मामले

महाराष्ट्रः उद्धव ठाकरे ने की पीएम मोदी की तारीफ, गठबंधऩ को बताया अटूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -