अयोध्या पहुंचे नृपेंद्र मिश्र, बैठक में इन बातों पर हो सकती है चर्चा
अयोध्या पहुंचे नृपेंद्र मिश्र, बैठक में इन बातों पर हो सकती है चर्चा
Share:

सरकार की ओर से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए गठित श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के भवन निर्माण समिति के अध्यक्ष पूर्व आईएएस नृपेंद्र मिश्र सुबह 9:30 बजे अयोध्या पहुंच गए हैं. वह सर्किट हाउस में कमिश्नर डीएम, एसएसपी के साथ मीटिंग कर रहे हैं. उनके साथ वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड की तकनीकी टीम के प्रमुख एके मित्तल भी हैं. वह एनबीसीसी के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं.

महाप्रभु के दर्शन करने पहुंचे अमित शाह, कई दिग्गज भाजपा नेता हुए शामिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके साथ एलएनटी के इंजीनियर दिवाकर त्रिपाठी भी है. बैठक में पूर्व आईएएस गृह विभाग अशोक सिंह भी हैं. नृपेंद्र मिश्र की पूरी टीम उनके साथ आई है. सुरक्षा मामलों को लेकर जहां अशोक सिंह के पास काफी अनुभव है, वहीं राम मंदिर निर्माण को लेकर एके मित्तल और दिवाकर त्रिपाठी श्री मिश्र के साथ लोकेशन देख कर भव्य परिसर से लेकर मंदिर निर्माण की रूपरेखा तैयार करेंगे.

आतंकी फंडिंग के मामले में मूडी की पाक को चेतावनी

माना जा रहा है कि आज की बैठक में मंदिर के मॉडल, डिजाइन, निर्माण की अवधि, लागत आदि के बारे में विस्तृत चर्चा होने की संभावना है. मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान नृपेंद्र मिश्र ने अयोध्या के विकास के लिए प्रस्तावित योजनाओं और विभिन्न विभागों जैसे पर्यटन, लोक निर्माण, संस्कृति आदि विभागों की ओर से कराए जाने वाले कार्यों पर भी विचार-विमर्श किया. सूत्रों की मानें तो शनिवार को अयोध्या में होने वाली बैठक में भूमि पूजन की तारीख तय हो सकती है. विश्व हिंदू परिषद ने भूमि पूजन के लिए रामनवमी, एकादशी या अक्षय तृतीया का प्रस्ताव दिया है.

बुद्धिजीवी कहलाने लायक नहीं जावेद अख्तर, ताहिर हुसैन का समर्थन करने पर भड़की भाजपा

दुनियाभर के सामने फिर शर्मसार हुआ पाक, वायरल हो रहा पोस्टर

कन्हैया कुमार पर देशद्रोह के आरोप से भड़के चिदंबरम, बोले- दिल्ली सरकार को भी समझ नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -