अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा- विनय कटियार
अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा- विनय कटियार
Share:

फ़ैजाबाद. आज उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में पांचवे चरण का मतदान जारी है, अब ये चुनाव छटे चरण की ओर बढ़ गया है. किन्तु आरोप-प्रत्यारोप के दौर में विकास के मुद्दे को नजरअंदाज कर दिया है. बता दे बीजेपी एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर बनवाने की बात दोहरा रही है. बीजेपी सांसद विनय कटियार ने कहा कि राम मंदिर जैसे मुद्दे को कोई भुला नहीं है.

एक न्यूज एजेंसी में दिए इंटरव्यू में विनय कटियार ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा अभी भी बरकरार है और इतना ही नहीं पूरे देश में ये मुद्दा बरकरार है. साथ ही उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद का कोई सवाल आता ही नहीं, वो पहले ही खत्म हो चुकी है. जब तक मंदिर नहीं बन जाएगा तब तक हम इस मुद्दे को नहीं भूल सकते.

बीजेपी सांसद विनय कटियार ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन कर रहेगा, यह भगवान राम की जन्मभूमि है, जैसे सोमनाथ मंदिर बनाया गया उसी तरह से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भी करवाया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उत्तरप्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनती है तो अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे. कांग्रेस के निर्मल खत्री ने इस बात पर जवाब दिया, जब-जब चुनाव आता है, बीजेपी को राम लला की याद आती है.

ये भी पढ़े 

सांसद योगी आदित्यनाथ ने दिया ऐसा बयान!

सरकार बनी तो श्री राम की अयोध्या को देंगे भव्य रूप: राजनाथ

कांग्रेस -शिवसेना गठबंधन पर सस्पेंस बरकरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -