शुरू हुआ अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम, ट्रस्ट ने कहा- 'यथासंभव दान करें'
शुरू हुआ अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम, ट्रस्ट ने कहा- 'यथासंभव दान करें'
Share:

अयोध्या में बीते पांच अगस्त को भूमि पूजन किया गया है. जी हाँ, भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमि पूजन व शिलान्यास कर दिया है. उसके बाद अब राम मंदिर निर्माण का कार्य आरम्भ हो चुका है. इस बारे में जानकारी खुद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने दी है. जी दरअसल ट्रस्ट ने आज यानी बुधवार को अकाउंट नंबर और अन्य जानकारियां साझा कर लोगों ने यथासंभव व यथाशक्ति दान करने की अपील की जिससे कि भव्य मंदिर का सपना साकार हो सके.

आप देख सकते हैं श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने ट्वीट किया है और लिखा है, 'जय श्री राम! प्रभु श्रीराम की पावन जन्मभूमि पर उनके भव्य और दिव्य मन्दिर के निर्माण का कार्य माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा भूमिपूजन पश्चात प्रारम्भ हो गया है. श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र सभी श्रीराम भक्तों का आह्वान करता है कि मन्दिर निर्माण हेतु यथाशक्ति व यथासंभव दान करें.' इसी के साथ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि, 'पांच अगस्त को प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया था, अब मंदिर निर्माण शुरू कर दिया गया है.' इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'करोड़ों राम भक्त मंदिर निर्माण में योगदान देना चाहते हैं जिसके लिए ट्रस्ट की ओर से सभी जानकारी दी जा रही है.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 5 अगस्त को किए गए भूमि पूजन का प्रसारण दूरदर्शन पर भी किया गया था. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई संत शामिल हुए थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट, जेठालाल होगा परेशान

हरतालिका तीज : हरतालिका तीज का महत्व, कौन रख सकता है यह व्रत ?

धीरज धूपर ने पूरी की 'नागिन 5' की शूटिंग, सामने आई आखिरी दिन की फोटोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -