मंत्री कठेरिया ने राहुल को बताया 'पप्पू '
मंत्री कठेरिया ने राहुल को बताया 'पप्पू '
Share:

कोटा : केंद्रीय मंत्री राम शंकर कठेरिया ने राहुल गांधी पर निशाना लगाते हुए कहा कि 'पप्पू' प्रधान मंत्री मोदी की शानदार पलब्धियों को समझ नहीं पा रहे हैं. यह बात उन्होंने मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर कोटा में आयोजित विकास पर्व के दौरान कही. मंत्री कठेरिया ने कहा कि मोदी सरकार बहुत काम कर रही है लेकिन पप्पू समझ नहीं पा रहे हैं. मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर आयोजित विकास पर्व में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल के साथ शामिल होने आये थे.

मोदी सरकार कि जन कल्याणकारी योजनाओं की तारीफ़ करते हुए आपने दो साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक करार दिया. जन-धन योजना में लाखों लोगों के खाते खुल चुके हैं. केंद्र सरकार जल्द ही नई शिक्षा नीति पेश करेगा जिसमें कौशल विकासपर जोर दिया जाएगा. ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि इस वर्ष देश की जीडीपी दर 7.9 फीसदी रही.

मत्री ने दावा किया कि यह आंकड़ा दुनिया के किसी भी देश की जीडीपी दर से ज्यादा है. इससे देश की आर्थिक नीतियों की ताकत साबित होती है. देश ने बिजली और कोयला उत्पादन के क्षेत्र में काफी प्रगति की है. बिजली की दरें कम करने और नियमित बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने की कोशिश की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -