राम रहीम को 72 घंटे के अंदर छुड़ाने की मिली धमकी
राम रहीम को 72 घंटे के अंदर छुड़ाने की मिली धमकी
Share:

चंडीगढ़: ब्रिटेन के नम्बर से रविवार रात एक बजे हरियाणा पुलिस के महानिदेशक बीएस संधू को एक धमकी भरा फ़ोन आया था, जिसमे उनसे कहा गया कि पिता जी (डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम) को रिहा करो, वरना 72 घंटे के भीतर उन्हें सुनारिया जेल से छुड़ाकर ले जाएंगे.

बताया जा रहा है कि यह नंबर बेशक ब्रिटेन का हो, लेकिन इसकी लोकेशन हरियाणा साइबर क्राइम पुलिस को चंडीगढ़ सेक्टर 11 की मिली है. जिस नंबर से फोन आया है वह फिलहाल वह बंद है.  पुलिस महानिदेशक ने गृह सचिव एसएस प्रसाद और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को इस की जानकारी दे दी है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर पुलिस महानिदेशक व गृह सचिव ने सुनारिया जेल की सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस महानिदेशक ने विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ गोपनीय बैठक के बाद डीसी रोहतक, एसपी और जेल अधीक्षक को जरुरी निर्देश दिए हैं. जेल महानिदेशक डॉ. केपी सिंह से भी सुरक्षा बढ़ाने पर चर्चा हुई है.

इस मुद्दे पर खुफिया एजेंसियों ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सुनारिया जेल से शिफ्ट करने की सलाह दी है, लेकिन ऐसा सुनने में आया हुआ है कि राम रहीम को वहीं रखा जाएगा. जेल महानिदेशक से कहा गया है कि वह पूरी समीक्षा के बाद अपनी रिपोर्ट दें. उनसे अन्य सुरक्षित जेल के बारे में भी पूछा गया है.
 

सुसाइड पॉइंट बन रहा है मुंबई

प्रेम प्रसंग बना परिजनों की मौत का कारण

प्रेमिका की याद में कछुए ने 10 km की दूरी 24 घंटे में तय की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -