राम रहीम को पंचकूला अदालत से बड़ा झटका, ख़ारिज की याचिका
राम रहीम को पंचकूला अदालत से बड़ा झटका, ख़ारिज की याचिका
Share:

पंचकूला: पंचकूला में राम रहीम को सीबीआई अदालत से तगड़ा झटका लगा है। अदालत ने बचाव पक्ष की याचिका आज खारिज कर दी। यह याचिका सीबीआई जस्टिस बदलने की मांग को लेकर लगाई गई थी। मामले की अगली सुनवाई 14 दिसम्बर को की जाएगी। उस दिन मामले में अंतिम बहस शुरू होगी । जल्द ही इस मामले पर बड़ा फैसला आ सकता है।

पंचकूला में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर रंजीत सिंह की हत्या प्रकरण में मंगलवार को पंचकूला से हरियाणा की विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई। मामले के मुख्य आरोपित राम रहीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हुए जबकि अन्य सभी आरोपित प्रत्यक्ष रूप से अदालत में पेश हुए। पिछली सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष ने गुरमीत राम रहीम के विरुद्ध चल रहे रंजीत हत्याकांड में जज बदलने की मांग की थी। एक आरोपित कृष्ण लाल ने याचिका लगाई थी।

साध्वी यौन शोषण और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के दोषी जेल में कैद डेरा प्रमुख के एक सहयोगी और आरोपित कृष्ण लाल ने विशेष सीबीआई कोर्ट में एक याचिका लगाकर मांग की थी कि डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह हत्या केस में वह सीबीआई के स्पेशल जज जगदीप सिंह से इस मामले की सुनवाई नहीं करवाना चाहते हैं। पिछली सुनवाई में एक याचिका लगाकर बचाव पक्ष ने कहा था कि डेरा प्रमुख के खिलाफ पहले ही दो मामलों में जगदीप सिंह सजा सुना चुके हैं।  

बढ़त के साथ खुलने के बाद फिसला सेंसेक्स, निफ़्टी फिफ्टी में भी आई गिरावट

प्याज़ कारोबारियों पर सरकार ने कसी नकेल, दो टन से अधिक रखने की इजाजत नहीं

2019 में निवेशकों को किया मालामाल, इन टैक्‍स सेविंग म्‍युचुअल फंडों ने दिया भारी रिटर्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -