जब लात मारकर तोडा राम रहीम के बैडरूम का दरवाजा, तो अंदर मिला यह सामान

सिरसा: यौन शोषण मामले में दोषी पाए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को 20 साल की सजा सुनाये जाने के बाद अब उनको अपनी जिंदगी के 20 साल जेल में ही काटने होंगे. राम रहीम को सजा होने के बाद डेरा सच्चा सौदा सहित उनकी तमाम संपत्ति को सील करना शुरू कर दिया है. ऐसे में हाल में एक वीडियो सामने आया है जिसमे राम रहीम के पंचकूला स्थित आलीशान घर के अंदर बेडरूम के दरवाजे को पुलिस लात मारकर तोड़ रही है, जहा से कई प्रकर का सामान बरामद किया है.

ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस ने शहर में बाबा के सेक्टर-23 और सेक्टर-15 में बने नाम चर्चा घरों को सील किया, जहा पर चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में लाठियां और डंडे बरामद हुए हैं. यहाँ पर ज्यादा मात्रा में छाते भी मिले है. जिन्हें इन लोगों ने हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया था.  डेरे के टॉप फ्लोर पर दो अलग-अलग वीवीआईपी रूम और एक हॉल में फर्नीचर, सोफे सहित कई मंहगे बेड भी मिले है, जिसकी कीमत लाखों रूपये है. 

बता दे कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को साध्वी यौन शोषण केस में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम के समर्थको द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया था. ऐसे में 38 लोगों की मौत हो गयी थी. वही 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. राम रहीम के समर्थको द्वारा जमकर तोड़फोड़ कर सार्वजनिक तथा निजी सम्पत्तियों को नुकसान पहुँचाया गया था. जिसके बाद आज राम रहीम सिंह 20 साल के लिए सलाखों के पीछे पहुँच गए है. वही प्रशासन द्वारा उनकी सम्पाती को जब्त किया जा रहा है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

बाबा को लेकर मचा बवाल, भाजपा सांसद ने बोले ऐसे बोल

बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट भी रह चुका है बलात्कारी राम रहीम का चेला

न्यायालय ने कहा पीएम को लेकर नहीं करना चाहिए थी टिप्पणी

बाबा की गुफा से जुड़े कुछ सबसे बड़े राज़

डेरा मुख्यालय से 18 लड़कियों को निकाला, 300 लोग अभी भी डेरे में मौजूद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -