राम रहीम की हनीप्रीत 'राखी सावंत' बन लौंटी
राम रहीम की हनीप्रीत 'राखी सावंत' बन लौंटी
Share:

बलात्कारी बाबा राम रहीम जेल में रहकर अब अपने पापों का प्रायश्चित करने में लगा हुआ है. जी हां बता दे कि वैसे भी आजकल हर जगह पर सुर्खियों में बलात्कारी बाबा राम रहीम के चर्चे है. बाबा के गलत कामों के चलते कानून ने उन्हें सज़ा भी दी है जिससे वो अब रोज अपनी रातें जेल में ही काट रहे हैं. चारो तरफ बाबा के कालें कारनामो के ही चर्चे हैं. बाबा से जुडी अच्छी हो या बुरी हर तरह की बात सामने आ रही है. उनके बारे में हर खबर और पल-पल की जानकारीं टीवी और मीडिया वाले दिखा ही रहे हैं. आपको बता दे कि बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही खुद को उनकी बेटी कहने वाली हनीप्रीत की तलाश जारी है.

डेरा की तलाशी और यहां से खुले कई राज अभी पूरी तरफ साफ भी नहीं हुए थे कि अब इस पूरे प्रकरण पर फिल्‍म बनाने का एलान हो गया है और जल्‍द ही इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू होने वाली है. राम रहीम और हनीप्रीत पर बनने वाली इस फिल्‍म में हनीप्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आने वाली हैं, जबकि बाबा का किरदार प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद करेंगे.

इस फिल्‍म में एक और 'बिग बॉस' कंटेस्‍टेंट यानी एजाज खान भी नजर आने वाले हैं. एजाज खान इस फिल्‍म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर बने नजर आएंगे. फिल्‍म की कास्टिंग के साथ ही इस फिल्‍म का टाइटल भी तय हो गया है. 'अब होगा इंसाफ' टाइटल नाम की इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में आज (मंगलवार) से शुरू हो रही है.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -