राम रहीम ने जेल में इस काम से कमाए 18 हज़ार रुपए, लेकिन 15 किलो घट गया वजन
राम रहीम ने जेल में इस काम से कमाए 18 हज़ार रुपए, लेकिन 15 किलो घट गया वजन
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सुनारिया जेल में पिछले दो साल से सजा काट रहे कैदी नंबर 8647 ऊर्फ डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने 18 हजार रुपये की कमाई की है। राम रहीम ने यह कमाई जेल परिसर के भीतर सब्जियां उगाकर की है। हालांकि इस काम में उसका वजह भी 15 किलो कम हो गया है। जेल में 'बाबा' के नाम से पॉप्‍युलर राम रहीम दुष्कर्म और हत्या मामले में वर्ष 2017 से सजा काट रहा है। 

उल्लेखनीय है कि अपने मुख्‍यालय में 50वें जन्‍मदिन पर शानदार तरीके से जश्‍न मनाने के 10 दिन बाद गुरमीत को गिरफ्तार करके 25 अगस्‍त 2017 को जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया था। राम रहीम को पंचकूला की सीबीआई की एक कोर्ट ने 20 वर्ष कैद की सजा सुनाई है। सजा सुनाए जाने के बाद सुनारिया जेल को हाई सिक्‍यॉरिटी जोन में तब्दील कर दिया गया था। जेल की सुरक्षा में पैरा मिलिट्री को भी तैनात किया गया है। 

गुरमीत राम रहीम को आम कैदियों से अलग एक दूसरी जेल में रखा गया है, जहां 24 घंटे उसकी निगरानी की जाती है। राम रहीम के इस पूरे मामले से जुडे़ एक अधिकारी ने कहा कि उनके सामने पहली चुनौती प्रेस को इस मामले से दूर रखना था जो लगातार राम रहीम के जेल में बिताए वक़्त के बारे में अपडेट लेता रहता था। 

कच्चे तेल की कीमत में कमी, अर्थव्यवस्था के लिए टॉनिक

शेयर बाजार में कदम रखेगी रेलवे, लाएगी आईपीओ

देश की आर्थिक हालत पर दिये अपने बयान से पलटे नीति आयोग के उपाध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -