राम पोथिनेनी स्टारर 'द वारियर' के हिंदी डबिंग के अधिकार की बिक्री हुई

 

उद्योग की अफवाहों के अनुसार, निर्देशक लिंगुसामी की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म, 'द वॉरियर' के हिंदी डबिंग अधिकार, जिसमें राम पोथिएनी मुख्य भूमिका में हैं, को कथित तौर पर भारी मात्रा में बेचा गया है। प्रोडक्शन यूनिट के करीबी सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के हिंदी डबिंग अधिकार 16 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। हालांकि, यह अज्ञात है कि अधिकार किसने हासिल किया।

कई कारणों से फिल्म ने लोगों का ध्यान खींचा है। शुरुआत के लिए, राम पोथिनेनी इस बहुभाषी में अपना तमिल डेब्यू करेंगे। इसके बाद, एक तेलुगु अभिनेता राम पोथिनेनी पहली बार तमिल फिल्म निर्माता लिंगुसामी द्वारा निर्देशित फिल्म में दिखाई देंगे।

फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और शीर्षक हाल ही में निर्माताओं द्वारा प्रकाशित किया गया था। पोस्टर में राम पोथिनेनी को एक महत्वपूर्ण मिशन पर पुलिस की एक टीम का नेतृत्व करने वाले एक पुलिस अधिकारी के रूप में दर्शाया गया है। सूत्रों के मुताबिक 'द वॉरियर' एक रोमांचक एक्शन फिल्म होगी।
कृति शेट्टी ने नायिका की भूमिका निभाई है, अक्षरा गौड़ा ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जबकि आदि पिनिसेटी ने फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई है। देवी श्री प्रसाद को श्रीनिवास चित्तूरी की बड़े बजट की फिल्म 'द वॉरियर' के लिए संगीत तैयार करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है, जिसे श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

श्रुति हासन स्टारर बेस्टसेलर वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी

फिल्म महान का पोस्टर रिलीज़ हुआ,बॉबी सिम्हा का स्वैग देखने लायक है

अभिनेता दुलकीर सलमान की फिल्म का गीत 'थोझी' हुआ रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -