अरुण गोविल के बाद फेक अकाउंट से परेशान हुए टीवी के लक्ष्मण
अरुण गोविल के बाद फेक अकाउंट से परेशान हुए टीवी के लक्ष्मण
Share:

ऐसा करीब हर स्टार्स के साथ देखने को मिलता है कि उसने नाम से सोशल मीडिया पर कई सारी आईडी बनी होती हैं. वहीं ऐसे में काफी सारे लोग भ्रमित हो जाते हैं और गलत आइडी को ही सही मान बैठते हैं.इसके साथ ही  ऐसा ही देखने को मिला टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर राम अरुण गोविल के साथ. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी एक वीडियो के जरिए साझा की थी. इसके साथ ही अब राम के बाद टीवी के लक्ष्मण यानी एक्टर सुनील लहरी के साथ भी देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी इस समस्या के बारे में बताया है.वहीं सुनील लहरी ने अपनी ओरिजनल ट्विटर आईडी से ट्वीट करते हुए लिखा- किसी गलत आईडी से पोस्ट कि जा रही है हमारी 3-4 साल पुरानी फोटो .. मेरे कई गलत आईडी/fake ID बने हैं. मेरी एक ही ट्विटर आइडी है @LahriSunil धयान रखें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्मण का अहम किरदार प्ले किया था. अभी हाल ही में उन्होंने भी 5 अप्रैल के दिन पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए आग्रह पर रात को 9 बजे दीप जलाया गया था . इस दौरान की तस्वीर भी उन्होंने शेयर की.वहीं इससे पहले अरुण गोविल ने एक वीडियो जारी कर अपनी व्यथा का वर्णन किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति उनके नाम से फर्जी ट्विटर हैंडल चला रहा है. वहीं अरुण गोविल ने अपने फैन्स से ये निवेदन किया कि वो उस व्यक्ति से ऐसा नहीं करने की अपील करें. इसके साथ ही एक्टर ने अपना ऑरिजनल ट्विटर हैंडल लोगों को बताया जिससे उन्हें सही जगह पर फॉलो किया जा सके. 

असल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को सभी से अपील की थी कि रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर के बाहर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जरूर जलाएं. पीएम की इस बात का समर्थन करते हुए अरुण गोविल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसे एक फेक अकाउंट ने डाउनलोड करके पोस्ट कर दिया  गया था . वहीं पीएम मोदी भी असली आईडी और नकली आईडी में भेद नहीं समझ पाए और उन्होंने गलत आईडी पर अरुण गोविल का शुक्रिया अदा कर दिया.इसके साथ ही पीएम मोदी ने अरुण गोविल का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "आपका यह संदेश कोरोना के खिलाफ लड़ने की संकल्प शक्ति को और मजबूती देगा." वहीं जब ये बात अरुण गोविल को मालूम चली तो उन्होंने पीएम के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- बहुत बहुत शुक्रिया सर. मेरा असली ट्विटर हैंडल @arungovil12 के नाम से है. इसके साथ ही अरुण के इस ट्वीट के बाद हालांकि फेक यूजर ने उस फर्जी ट्वीट को डिलीट कर दिया.

Airtel Digital TV ने उपभोक्ताओं को दिया यह खास ऑफर

आरती सिंह ने टॉवल में किया इस गाने पर डांस

घर पर रह कर करणवीर बोहरा बेटी के साथ कर रहे है मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -