ईदगाह पहुंचे मुख्यमंत्री और राज्यपाल, ईद की मुबारकबाद दी
ईदगाह पहुंचे मुख्यमंत्री और राज्यपाल, ईद की मुबारकबाद दी
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को ईद के मौके पर राजधानी लखनऊ में ईदगाह पहुंचे। इस दौरान ईदगाह में हजारों लोग नमाज अदा करने के लिए मौजूद थे। राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने वहां लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। ईद के मुबारक मौके पर राज्यपाल नाईक ने कहा कि ईद का यह त्योहार प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश में शांति का संदेश लेकर आए। उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि प्रदेश में आपसी भाईचारे व सद्भाव का माहौल केवल ईद के मौके पर ही नहीं दिखे, बल्कि वर्ष भर लोगों के बीच यही भाईचारा कायम रहे।"

राज्यपाल ने कहा कि ईद का त्योहार भाईचारे का संदेश देता है। यह त्योहार देश ही नहीं, विश्व भर में शांति का संदेश लेकर आए। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ईद के मौके पर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए सबको ईद की मुबारकबाद दी। अखिलेश ने कहा कि ईद के मौके पर पूरे प्रदेश में अमन और भाइचारे का माहौल है। लोग एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं।

अखिलेश ने कहा, " मैं उम्मीद करता हूं कि ईद की खुशियां और भाईचारे का माहौल सिर्फ आज नहीं, बल्कि पूरे वर्ष प्रदेश में बरकरार रहे और लोग आपस में हंसी-खुशी रहें। मैं सब लोगों को अपनी तरफ से ईद की मुबारकबाद देता हूं।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -