अब हर गांव में बनेगा राम मंदिर, VHP

Jan 11 2016 07:37 PM
अब हर गांव में बनेगा राम मंदिर, VHP

लखनऊ। विहिप के प्रवक्ता शरद शर्मा ने अपने एक बयान में दोहराया है कि हिंदुस्तान के हर गांव में हम राम मंदिर बनाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शर्मा ने कहा कि विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता देश के हर गांव में मंदिर बनाएंगे। शर्मा ने आगे दोहराया है कि हमारे संगठन ने देश के हर गांव में भगवान राम का मंदिर बनाने का एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. विश्व हिन्दू परिषद के प्रवक्ता ने कहा कि 15 अप्रैल से रामनवमी प्रारंभ हो रही है तथा इसके लिए विश्व हिन्दू परिषद रामनवमी से ही सात दिवसीय राम महोत्सव का आयोजन करने वाली है.

इस दौरान विहिप ने कहा कि हम आने वाले समय में भगवान श्री राम की हर गांव कस्बे में पूजा को दोहराएंगे. विहिप ने कहा कि इस राम महोत्सव के दौरान हम हर गांव के घर से जुड़ने का प्रयास करेंगे. इस बाबत अभी तक विहिप तकरीबन 70 से 75 हजार गांवों तक अपनी पहुंच बना चुका है.

इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद हर घर में भगवान श्री राम की मूर्ति की पूजा करेगा. गौरतलब है की इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रहमण्यम स्वामी ने भी अपने एक बयान में दोहराया था कि अयोध्या में साल के अंत से पहले राम मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ हो जाएगा तथा यह कार्य कानून के मुताबिक ही अंजाम दिया जाएगा.