कोर्ट का फैसला आये या ना आये अयोध्या में बनेगा राम मंदिर : वेदांती

Sep 16 2018 12:33 PM
कोर्ट का फैसला आये या ना आये अयोध्या में बनेगा राम मंदिर : वेदांती

नई दिल्ली : अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर काफी समय से विवाद चल रहे हैं जिसे पर हाल ही में न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद राम विलास वेदांती ने अपनी राय दे दी है कि मंदिर बनाया जायेगा. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के समस्या बहुत समय से चल रही थी जिसका हल मिल चुका है. आगे उन्होंने बताया कि साल 2019 में इस मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जायेगा.

भारत में घुसपैठ की फ़िराक में है 10 लाख रोहिंग्या, सेना सतर्क : बीएसएफ

खबरों के अनुसार वेदांती ने कहा कि साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जायेगा जिसकी रुपरेखा भी तैयार हो चुकी है. उन्होंने कहा कि कोर्ट का फैसला समय से आ जायेगा तो इसका कार्य शुरू हो  जायेगा लेकिन अगर नहीं भी आया तो भी इसका काम शुरू होगा और मंदिर बनाया जायेगा. उन्होंने साफ़ कहा है कि अयोध्या में रामलला का मंदिर और खुदा के नाम की मस्जिद बनेगी जिस पर कोई विवाद नहीं किया जायेगा. किसी लुटेरे, भगोड़े और जल्लाद शासक के नाम पर कोई मस्जिद नहीं बनाई जाएगी और दोनों ही समुदाय के लोग इस पर अपनी सहमति जता चुके हैं.

टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

इसके अलावा वेदांत ने महंगाई पर भी बात की है कि उसे कम नहीं किया जा सकता लेकिन कण्ट्रोल में किया सकता है. इतना ही नहीं साल 2019 के चुनाव में दोबारा से बीजेपी जीतेगी और एक बार फिर से मोदी सरकार आएगी. वहीं उन्हें भरोसा है कि लोकसभा चुनाव के बाद इस मंगाई पर रोक लग जाएगी. 

खबरें और भी...

एशिया कप 2018: मलिंगा के तूफ़ान से बांग्लादेशी बल्लेबाज़ ढेर, स्कोर 183 पर 6

और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा

?