उत्तराखंड: अनगिनत दीयों से जगमगाएगा सीएम आवास
उत्तराखंड: अनगिनत दीयों से जगमगाएगा सीएम आवास
Share:

देहरादून: रामनगरी अयोध्या में श्रीराम मंदिर शिलान्यास के शुभारंभ को लेकर पूरा देश आज दिवाली मनाएगा. वही इस बीच उत्तराखंड राज्य के सीएम आवास 5100 घी के दियों से जगमगाएगा. उधर राज्य बीजेपी दफ्तर पर दीपोत्सव के साथ सुंदर कांड का पाठ भी किया जाएगा. पार्टी के प्रतिष्ठित पदाधिकारी इस समारोह में सम्मिलित होंगे.

वही सीएम के मीडिया सलाहकार दर्शन सिंह रावत के अनुसार, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य के सभी लोगों से घरों में दीपोत्सव मनाने का आग्रह किया है. उधर राज्य बीजेपी अध्यक्ष बंशीधर भगत के आदेश पर राज्य और जिला दफ्तर में दीपोत्सव व रंगोली के समारोह होंगे. इसके चलते सुंदर कांड का पाठ भी होगा. समारोह में बीजेपी राज्य अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री, वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. इसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा पालन किया जाएगा. बीजेपी राज्य उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन के मुताबिक, अयोध्या से भूमि पूजन का लाइव प्रसारण होगा. पार्टी दफ्तर में लाइव प्रसारण बड़े पर्दे पर देखा जाएगा.

साथ ही साढ़े चार बजे से सुंदर कांड का पाठ और सूर्यास्त होने पर पार्टी दफ्तर दीपक की रोशनी से जगमगाएगा. बीजेपी राज्य दफ्तर के अलावा राज्य में संभाग दफ्तर हल्द्वानी, जिला कार्यालयों व कार्यकर्ताओं व जन सामान्य ने अपने-अपने क्षेत्रो व निवास पर दीपोत्सव मनाया जाएगा. वही रामनगरी अयोध्या में श्रीराम मंदिर शिलान्यास का आज बीजेपी महानगर दफ्तर में सीधा प्रसारण होगा. कार्यकर्ता अपने घर से ही इसमें सम्मिलित होंगे. महिला मोर्चा शाम 6:30 बजे दफ्तर में रंगोली बनाएंगी. इसी के साथ सभी निर्देशों को ध्यान में रखते हुए जश्न मनाया जाएगा.

पीएम मोदी की फैन हुई शिवसेना, सामना संपादकीय में की जय..जयकार

रामजन्म भूमि : पीएम मोदी ने फॉलो किए कोरोना नियम, नहीं लिया प्रसाद और नहीं लगाया टीका

हिमाचल में किसानो के मुख पर छाई ख़ुशी, टमाटर बने वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -