राम मंदिर निर्माण की ख़ुशी को जाहिर करते हुए भावुक हुई रामायण की सीता
राम मंदिर निर्माण की ख़ुशी को जाहिर करते हुए भावुक हुई रामायण की सीता
Share:

वर्षों के इंतज़ार के बाद आखिरकार अयोध्या में वो पल आ ही गया, जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था. अब भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होने वाला है. आज यानि 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर का भूमि पूजन का आयोजन शुरू हो चुका है, जिसके साथ मंदिर निर्माण की प्रक्रिया भी जारी कर दी जाएगी. इतना ही रामलला मंदिर निर्माण शुरू होने से रामायण में सीता का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी बहुत ख़ुश हैं. उन्होंने बोला, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस बार दिवाली जल्दी आ गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि-  कल राम जन्मस्थल शिलान्यास होने वाला है. आख़िरकार वर्षों पुराना इंतज़ार ख़त्म होने वाला है. रामलला की घर वापसी होने वाली है. यह बहुत सुंदर अनुभव होने वाला है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दिवाली इस साल जल्दी आ गई. यह सब सोचकर भावुक हो रही हूं. कल का इंतज़ार बेसब्री से है. जंहा इस बात का पता चला है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन पीएम मोदी 5 अगस्त को कर रहे हैं. इस कार्यक्रम को लेकर देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी उल्लास का माहौल है. 

यह बात तो आप सभी को पता ही होगी कि दीपिका ने रामानंद सागर के सीरियल रामायण में सीता के रोल में नज़र आई थी, जो 80 के दौर में दूरदर्शन पर शुरू हुआ था. यह शो बहुत लोकप्रिय रहा था और रामायण के सभी मुख्य पात्रों को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था. वास्तविक जीवन में भी लोग इन सितारों को श्रद्धा से देखते थे. लॉकडाउन के बीच रामायण का दूरदर्शन के DD नेशनल चैनल पर पुन: प्रसारण किया जाने लगा है, जिसे काफ़ी लोकप्रियता दी गई थी. सीरियल ने कामयाबी के पुराने कीर्तिमान चकनाचूर कर दिया था. इसी के साथ रामायण के अहम् किरदार निभाने वाले कलाकारों को भी सोशल मीडिया के ज़रिए दर्शकों का ख़ूब प्यार पाया. रामायण में राम का किरदार अरुण गोविल और लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने अदा किया था. हनुमान के रोल में दारा सिंह दिखाई दिए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आज राम जी घर आये है संग है सीता मैया और लक्ष्मण भइयां देख के नैन हरषाये है आज रामजी घर आये हैं आगे आगे हनुमत चल रहे प्रभु को राह बनके जय श्री राम जय सिया राम की जयकार लगा के सब दर्श को विकल है नैन भर लाये जल है प्राण मानु कि फिर पाए है आज रामजी घर आये हैं ढोल नगाड़े भजे अवध में भाज रही शहनाई इक दूजे को गले लगा कर सब दे रहे वधाई हो रही फूल वर्षा हर प्राणी है हर्षा चोंकि देखो पुरवाई है आज रामजी घर आये है  #ramayan #Jaishreeram #ayodhya #Ramcharitramanas #arungjeram #deepikachikhalia #sunillahri

A post shared by Roohaniaa (@roohaaniaa) on

 

प्रवर्तन निदेशालय ने अंकिता लोखंडे और सुशांत के व्हाट्सएप चैट किये जब्त

सामने आया असीम और हिमांशी के नए गाने का फर्स्ट लुक

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली ने भाउ को बांधी राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -