कमलनाथ अयोध्या भेज रहे हैं 11 चांदी की ईंट, कहा- 'कांग्रेस सदस्यों ने खरीदी थी...'
कमलनाथ अयोध्या भेज रहे हैं 11 चांदी की ईंट, कहा- 'कांग्रेस सदस्यों ने खरीदी थी...'
Share:

इस समय 5 अगस्त को होने वाले राम जन्म भूमि पूजन को लेकर लगातार खबरें तेजी से आ रहीं हैं. इसी बीच वाराणसी में भी हर तरफ राम नाम के नारे लग रहे हैं. हर जगह केवल राम राम दिखाई दे रहा है. ऐसे में राम मंदिर भूमि पूजन की पूर्व संध्या पर काशी में दीप जलाए जाएंगे. जी हाँ, बताया जा रहा है आज शाम काशी में घाट किनारे और घरों में दीप जलेंगे. इसके अलावा दलित महामंडलेश्वर स्वामी कन्हैया प्रभु नंदन गिरि अयोध्या पहुंच चुके हैं. वहीं राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने पर स्वामी कन्हैया प्रभुनंदन गिरि ने नाराजगी जताते हुए इसे दलितों की उपेक्षा करार दिया था.

इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने आज अपने भोपाल स्थित आवास पर हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन किया. इस पाठ के बाद उन्होंने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि, 'हम मध्य प्रदेश की जनता की ओर से 11 चांदी की ईंट अयोध्या भेज रहे हैं. ये ईंटे कांग्रेस सदस्यों ने दान देकर खरीदी हैं.' इसके अलावा उन्होंन यह भी कहा कि हम राजीव गांधी जी को प्रणाम करते हैं, जिन्होंने ताले खोले थे.

वहीं से ये राम मंदिर की कथा शुरू होती है. आप जानते ही होंगे कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज शाम तक अयोध्या पहुंचने वाले हैं. इसके अलावा कल सीएम योगी पीएम मोदी के साथ राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए तैयार हैं. वैसे वह इससे पहले भी अयोध्या पहुंचकर कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में जानकारी ले चुके हैं.

हाईअलर्ट पर अयोध्या में सैनिटाइज किये गए मंदिर, पीएम के लिए तैयार हेलीपैड

राम जन्म भूमि पूजन के दिन CAIT के व्यापारी मनाएंगे दीप उत्सव

अयोध्या में PM मोदी लगाएंगे पारिजात का पौधा, जानिए इसका महत्व और खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -