कश्मीर को लेकर राम माधव ने की यह अपील
कश्मीर को लेकर राम माधव ने की यह अपील
Share:

कोच्चिः केंद्र सरकार द्वारा कश्मीर से विशेष दर्जा वापस लेने के बाद सरकार और बीजेपी दोनों राज्य में विश्वास बहाली में लगी हुई है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राममाधव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कश्मीर के लोगों के साथ जुड़ना प्रत्येक भारतीय की जिम्मेदारी है, क्योंकि करीब छह दशक तक उनके मन में अलगाववादी विचार भरे गए थे। उन्होंने कहा कि पूरा कश्मीर भारत का है। राम माधव ने कहा कि, जो कुछ भी पाकिस्तान के कब्जे में है वह हमारा है, लेकिन वह हम तक आ जाएगा।

यह सब बातें राम माधव ने कोच्चि में एर्नाकुलम जिला समिति के द्वारा आयोजित 'नया भारत, नया कश्मीर' विषय पर एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होेंने कहा कि कश्मीर के लोगों से जुड़ना हम सभी की जिम्मेदारी है क्योंकि वे एक ऐसे समाज में रहे हैं जिनके मन में पिछले 50-60 सालों में अलगाववादी विचार भरे गए। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय होने के नाते हमें कश्मीर को पाकिस्तान के चश्मे से नहीं देखना चाहिए।माधव ने कहा जिन्ना ने दो राष्ट्र के सिद्धांत का प्रचार किया था, इसके परिणामस्वरूप देश का विभाजन हुआ।

शेख अब्दुल्ला ने तीन राष्ट्र सिद्धांत, भारत, पाकिस्तान और कश्मीर का प्रचार किया। आज मोदी जी और अमित शाह जी को धन्यवाद देतें हैं कि उन्होंने इस तीन राष्ट्र सिद्धांत को समाप्त कर दिया है। उन्होंने केरल के सीएम विजयन पर धारा 370 हटाने का विरोध करने के लिए निशआना साधा। माधव ने कहा कि विजयन केवल सियासी नफे के लिए इसका विरोध कर रहे हैं।

NRC को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हुए प्रशांत किशोर, लगाए गंभीर आरोप

बाबरी विध्वंस केस : बढ़ सकती हैं कल्याण सिंह की मुश्किलें

INX मीडिया मामला: चिदंबरम की बढ़ेगी आफत या मिलेगी राहत, आज सुप्रीम कोर्ट करेगी फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -