बीजेपी नेता ने आमिर खान से अपनी बीवी के बारे में कहा ऐसा

Jan 15 2016 09:59 AM
बीजेपी नेता ने आमिर खान से अपनी बीवी के बारे में कहा ऐसा

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता आमिर खान के द्वारा असहिष्णुता के मुद्दे को हवा देने के बाद यह चिंगारी बुझने का नाम ही नही ले रही है. अब भाजपा के नेता राम माधव ने आमिर पर हमला बोलते हुए कहा की उन्हें देश की प्रतिष्ठा के बारे में केवल ऑटोरिक्शा चालकों को ही नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को भी समझाने की ज़रूरत है.

माधव का कहना था की यह सरकार तय करेगी कि आने वाले समय में पुरस्कार वापसी जैसे मामले देखने को न मिले और देश की सीमाओं की सुरक्षा और उसके आत्मसम्मान पर कोई समझौता नहीं हो. बीजेपी नेता ने आमिर को आड़े हाथो लेते हुए कहा की आप ऑटो रिक्शा चलाने वालो को समझाते हो की देश की प्रतिष्ठा कैसे बचाई जाए लेकिन यही बात पहले अपनी बीवी को समझाए.

आपको बता दे की बीजेपी नेता माधव दिल्ली विश्वविद्यालय के एसजीबीटी खालसा कॉलेज में छात्रों के सामने बोल रहे थे की किसी को पुरस्कार लौटाने की जरूरत नहीं है. सभी का ध्यान रखा जाएगा लेकिन देश का सम्मान होना चाहिए. लोगो को भी देश की प्रतिष्ठा के बारे में ध्यान रखना होगा. बीजेपी नेता ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा की उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद पूरी दुनिया में देश की छवि सुधरी है और मोदी सरकार गरीबी के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ रही है. इस परेशानी को ख़त्म करने के लिए मोदी सरकार प्रतिबद्ध हैं।'