पूरा हुआ इला पांडेय की फिल्म 'राम कृष्ण बजरंगी' का पहला शेड्यूल

हिंदी और भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री इला पांडेय की होम प्रोडक्शन आर्यवर्त मीडिया क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म 'राम कृष्ण बजरंगी' का पहला शेड्यूल पूरा हो चूका हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी के बबुरी, चंदौली, चोला पुर, सारनाथ, बनारस घाट सहित वाराणसी के कई रमणीय स्थलों पर की गई है. वहीं इला पांडेय बतौर निर्माता यह पहली फिल्म हैं. जिसके चलते वह अपनी पहली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और बहुत मेहनत भी कर रही हैं.

इला की  पहली फिल्म होने के चलते वह अपनी फ़िल्म निर्माण के हर पहलू पर बरीकी से ध्यान दे रही हैं. इस फिल्म को लेकर इला पांडेय का कहना हैं कि उनकी यह पहली भोजपुरी फिल्म है, जो एक स्वस्थ मनोरंजक पूर्ण सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म है.. इस फिल्म में रितेश पांडेय, राकेश मिश्रा, प्रिंस सिंह राजपूत, अमृता पांडेय, इला पांडेय, अविनाश शाही, इम्तियाज शेख, बीना सहाय, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, संतोष पहलवान जैसे बड़े स्टार मुख्य भूमिका में हैं.

फ़िल्म का कुशल निर्देशन कर रहे हैं निर्देशक इश्तियाक शेख (बंटी) संवाद व पटकथा राजेश पांडेय ने लिखा है. गौरतलब हैं कि इला पांडेय भोजपुरी जगत की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म राम कृष्ण बजरंगी' में वह खुद भी अभिनय कर रही हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म 'संघर्ष' का दूसरा पोस्टर लॉन्च

रिलीज हुआ विजय की फिल्म 'टैक्सीवाला' का टीजर

विदेशो में अपनी धाक जमाये बैठी हुई हैं महेश बाबू की फिल्म ''भारत अने नेनू''

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -