नहीं रहे लेजेंड अनिल कपूर, फिर सदमे में पहुंचा मनोरंजन जगत
नहीं रहे लेजेंड अनिल कपूर, फिर सदमे में पहुंचा मनोरंजन जगत
Share:

बॉलीवुड और टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय एक्टर राम कपूर के पिता का सोमवार को देहांत हो गया। राम कपूर के पिता का नाम अनिल कपूर था। इंडस्ट्री में सभी उन्हें ‘बिली’ के नाम से जानते थे। वो ड्राफ्टएफसीबी उल्का के चेयरमैन थे। जहां अमूल कंपनी ने राम कपूर के पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की है। अनिल कपूर की आयु 73 वर्ष थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor)

वही इस श्रद्धांजलि की फोटो को यदि हम ध्यान से देखें तो अमूल के इस विज्ञापन में अमूल की छोटी लड़की अनिल से चर्चा करते हुए दिखाई दे रही है। जिसमें वो अनिल से बोलती है कि ”आप हमारे परिवार का भाग हमेशा रहेंगे।” आपको बता दें, अमूल के इस प्रकार के विज्ञापन का आरम्भ अनिल ने ही अमूल को करने की सलाह दी थी। अमूल ने इस कैंपेन को आरम्भ किया तथा आज ये एड कैंपेन भारत के सबसे शानदार एड कैंपेन में जोड़ा जाता है।

जहां राम कपूर ने भी अपने पिता के लिए किए गए इस पोस्ट को सम्मान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, "मेरे पिता के लिए अमूल ने जो श्रद्धांजलि अर्पित की है उसके आगे मैं निशब्द हूं, ये सच है कि आप एक सच्चे लेजेंड थे पिताजी। मुझे आपकी बेहद याद आती है।” वहीं विज्ञापन इंडस्ट्री में लोकप्रिय एडमेन पीयूष पांडे ने भी अनिल कपूर के बारे में चर्चा करते हुए उन्हें एक साफ दिल का व्यक्ति के तौर पर याद किया है। उन्होंने कहा, "अनिल हमेशा ही दूसरों की खुशी में खुश होने वाले शख्स थे। उन्होंने हमेशा रिश्तों को समझा, चाहे वो ग्राहक हो या दोस्त हो। यही उनका सबसे बड़ा गुण था। जिसकी वजह से ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध थे तथा उनकी टीम के सदस्य परिवार की भांति थे।"

रिलीज हुआ अकासा का जबरदस्त गाना ‘शोला’, नेशनल क्रश रोहित सराफ संग आई नजर

असलम शेख ने बॉलीवुड कलाकारों पर साधा निशाना, कहा- "जरुरतमंदों के लिए छोड़ें अस्पताल के बेड..."

वरुण धवन ने फैंस से की मास्क पहनने की अपील, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -