खुद को सलमान या शाहरुख नहीं मानता यह एक्टर, कहा- 'लोग मुझे मेरे नाम से...'
खुद को सलमान या शाहरुख नहीं मानता यह एक्टर, कहा- 'लोग मुझे मेरे नाम से...'
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार अभिनेता राम कपूर ने साल 1998 में सीरियल हिना के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी और वह टीवी के सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि राम ने बीते दो दशकों में कई सीरियल्स में काम किया है और हाल ही में उन्होंने अपनी फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को हैरान किया था जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफें करते नहीं थके थे. ऐसे में राम के ट्रांसफॉर्मेशन के बाद कई फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि राम का अगला प्रोजेक्ट क्या होने जा रहा है...?

वहीं खबरें हैं कि आजकल राम रिलैक्स मोड में हैं और वह किसी काम में व्यस्त नहीं है. अब अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में राम ने अपने स्टारडम पर बात की और कहा - ''मैं कोई सलमान खान या शाहरुख खान नहीं हूं लेकिन मैं एक ऐसे स्तर पर पहुंच चुका हूं जहां पूरे देश में लोग मुझे जानते हैं. मेरी एक लॉयल फैन फॉलोइंग है. चाहे मैं टीवी करूं, फिल्में करुं, वेब करुं या थियेटर करुं, मुझे लगता कि मेरी लोकप्रियता एक समान बनी रहती है. मुझे मेरे फैंस राम कपूर के नाम से ही याद रखते हैं.''

इसी के साथ आपको बता दें कि आगे राम कपूर ने ये भी कहा कि ''वे पिछले बीस सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और अब वे अपने रोल्स को अपने हिसाब से चुन सकते हैं.'' इसी के साथ आगे उन्होंने ये भी कहा कि ''उनके पास ज्यादा चैलेंज नहीं हैं और उनकी जिंदगी अच्छी चल रही है.'' अब बात करें वर्कफ्रंट की तो वे फिल्म लवयात्री में नज़र आए थे और इस फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने अपना डेब्यू किया था और इसे अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया था. वहीं इन दिनों राम किसी काम को हाथ में नहीं ले रहे हैं.

शिक्षक दिवस के अवसर पर 46 शिक्षकों को सम्मानित करेंगे राष्ट्रपति

पति की सही उम्र नहीं जानती प्रियंका चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कर दी बेइज्जती

रानू मंडल का गाना सुनकर अब फूटा लता मंगेशकर का गुस्सा, कहा- 'नकल करने से....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -