इस एक्ट्रेस के साथ राम कपूर ने किया था 17 मिनिट तक लिपलॉक, आ गई थी शर्म!

इस एक्ट्रेस के साथ राम कपूर ने किया था 17 मिनिट तक लिपलॉक, आ गई थी शर्म!

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार किरदार से धूम मचाने वाले राम कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि राम कपूर एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें घर-घर में एक आदर्श पति एक आदर्श बेटे के तौर पर जानते हैं. ऐसे में राम आज खूब सुर्ख़ियों में रहते हैं और राम को लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं राम ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है और इसी कारण वह आज खूब चर्चाओं में रहते हैं. राम का जन्म 1 सितंबर को हुआ था और राम आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे है. ऐसे में राम कपूर टीवी पर दिखने वाले एक्टरों में से सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाले एक्टर हैं.

जी हाँ, पहले आपको बता दें कि राम कपूर का जन्म 1 सितंबर 1972 को जालंधर, पंजाब में हुआ था और राम कपूर ने अपनी शुरुआती शिक्षा नैनीताल, उत्तराखंड के शेरवुड कॉलेज से की है. वहीं राम पर अंग्रेज़ी भाषा का कुछ ऐसा असर रहा कि वो शुरू से ही बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड फ़िल्में देखा करते थे. राम बता चुके हैं कि जब वह नौवीं कक्षा में थे उस समय पहली बार में उन्होंने एक स्टेज प्ले किया था जिसके बाद से उनके अंदर एक्टिंग का भूत सवार हो गया था. ऐसे में एक्टिंग का भूत आने के बाद राम कपूर लगातार कामयाबी की सीढ़ी चढ़ते गए. वहीं ग्रेजुएशन करने के बाद राम दिल्ली आ गए और जमकर थियेटर किया, उस दौरान उन्होंने ज़्यादातर अंग्रेज़ी प्ले ही किये. वहीं उसके बाद मेथड एक्टिंग सीखने के लिए राम लॉस एंजेलेस, अमेरिका चले गए और वहां उन्होंने खूब मेहनत की.

वहीं जब राम अपने देश लौटे तो टीवी पर उन्हें पहला ब्रेक दूरदर्शन के शो ‘न्याय’ में, मिला और उस दौरान उन्हें दो सीरियल्स और मिल गए, ‘हीना’ और ‘संघर्ष’. उसके बाद साल 2000 में राम कपूर को बालाजी टेलीफ़िल्म्स का ‘घर एक मंदिर’ सीरियल मिल गया और उसके बाद उन्होंने कई शोज में काम किया लेकिन उन्हें उनके शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के लिए जाना जाता है. राम ने अपनी को-स्टार गौतमी से साल 2003 में शादी कर ली और इस समय वह एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. राम उस समय बहुत तेजी से चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने अपने शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में एक्ट्रेस साक्षी तंवर को किस किया था. खबरों के मुताबिक इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच 17 मिनट का सबसे लम्बा किसिंग और इंटिमेट सीन फिल्माया गया था लेकिन आखिर में इस सीन के फाइनल शॉट ही दिखाए गए थे. वहीं राम और साक्षी दोनों ही इस सीन को करने के बाद शर्म महसूस कर रहे थे.

दुल्हन बनी कपिल शर्मा की एक्स-लवर! सामने आईं तस्वीरें

वेजीटेरियन है टीवी की यह बहु लेकिन अब काटना पड़ रहा है कच्चा चिकन

गंभीर चोट का शिकार हुईं नजर की डायन मोहना, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट