राम कपूर बनेगे कैटरीना के पिता

राम कपूर बनेगे कैटरीना के पिता

टीवी धारावाहिक बड़े अच्छे लगते है में मुख्य भूमिका निभा चुके अभिनेता राम कपूर जल्द ही बॉलीवुड की शीला यानि कैटरीना के पिता बनने वाले है . निर्देशक नित्या मेहरा अपनी पहली फिल्म बना रही है और इस फिल्म में राम कपूर को पिता का किरदार मिला है जिसके लिए राम खासी मेहनत भी कर रहे है. यह नित्य महरा की डेब्यू फिल्म है जिसमे वह निर्देशन में अपना हाथ आजमाना चाहती है. नित्य महरा की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है और फिल्म का नाम है; 'कल जिसने देखा'.

खबरों की माने तो इस फिल्म में कैटरीना और सिद्दार्थ 30 से 60 की उम्र के बीच किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग ग्लासगो में सिद्धार्थ के साथ कर रहे हैं जो की  सितंबर के आखरी तक तक सकती है. इस फिल्म के सूत्रों से पता चला है की, फिल्म में राम का किरदार काफी स्टाइलिश और चमक भरा होगा. राम का किरदार उम्र के तीन पड़ावों से गुजरता हुआ दिखाया जायेगा.

इस फिल्म में राम को थोड़ा पतला दिखना है इसलिए उन्होने इस फिल्म के लिए वजन भी घटाया है जिसे उन्हें देखकर उनके प्रशंसक आश्चर्य में पद जायेगे. राम इससे पहले भी फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में सिद्दार्थ के साथ काम कर चुके हैं लेकिन कटरीना के साथ पहली बार काम कर रहे है.