राम कपूर ने खरीदी नए कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
राम कपूर ने खरीदी नए कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

मनोरंजन जगत के जाने-माने मशहूर अभिनेता राम कपूर ने फरारी खरीद ली है। वह अब एक और लग्जूरियस कार के प्राउड ओनर बन चुके हैं। ऑरेंज कलर की राम कपूर ने फरारी गाड़ी क्रय की है, सोशल मीडिया पर जिसकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। प्रशंसक यह सोचकर हैरान हैं कि 5.40 करोड़ के दाम वाली इस गाड़ी के अब राम कपूर मालिक हैं।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने राम कपूर एवं उनकी वाईफ की तस्वीर ऑरेंज फरारी संग साझा की है। राम कपूर की पत्नी गौतमी कपूर ने कॉमेंट कर लिखा है कि विरल तुम बहुत ही स्वीट हो। अब मुंबई की सड़कों पर राम कपूर को इस फरारी गाड़ी में स्पॉट किया जाएगा। बता दें कि राम कपूर की यह गाड़ी ड्रीम कार थी। अब राम कपूर ने इसे खरीदकर अपना सपना पूरा कर लिया है। हालांकि, बात यदि फरारी की गाड़ियों के दाम किए करें तो यह 4-7 करोड़ के बीच उपलब्ध हैं।

वही बीते वर्ष जुलाई की महीने में राम कपूर ने ब्लू कलर की पॉर्श कार खरीदी थी। 911 करेरा एस का दाम उस वक़्त 1।83 करोड़ बताया जा रहा था। पॉर्श ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राम कपूर और उनकी पत्नी की तस्वीर गाड़ी के साथ साझा की थी। पॉर्श ने यह स्पोर्ट्स कार अप्रैल 2019 में लॉन्च की थी। इंडस्ट्री में अपने काम एवं फाइनेंशियल स्टेबिलिटी पर चर्चा करते हुए एक इंटरव्यू में राम कपूर ने बोला था कि मैं अच्छी प्रकार समझता हूं कि इस इंडस्ट्री में कुछ सर्टेन नहीं है। इस प्रोफेशन में आपके साथ कब, कहां, क्या हो जाए नहीं पता। जब आपके पास दूसरा कोई काम आता है, तभी आप निश्चिंत होते हैं कि पैसा आप कमा रहे हैं। फाइनेंशियल स्टेबल रहना एक महत्वपूर्ण चीज है। मैं स्वयं को इस चीज में खुशकिस्मत समझता हूं कि मैं व्यस्त रहता हूं। मेरे पास काम है तथा मैं पैसा कमा रहा हूं। मैंने उन लोगों को भी देखा है जो मेरे से अधिक टैलेंटेड हैं तथा करियर वाइज वह खराब साबित हो रहे हैं। मैं यह नहीं बोलता कि मैंने हर चीज अपने टैलेंट के दम पर पाई है, कुछ किस्मत से भी पाई है। जो कि करियर में महत्वपूर्ण किरदार निभाता तो है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'सब कुछ तो दिखा दिया', निया शर्मा का ये अवतार देख बोले लोग

सरेआम सलमान खान ने इस स्टार्स को लगाई लताड़, सामने आया VIDEO

'ना रुबीना, ना गश्मीर', ये कंटेस्टेंट बना झलक दिखला जा 10 का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -