जेठमलानी करना चाहते है नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया-राहुल की पैरवी

Jan 13 2016 10:36 AM
जेठमलानी करना चाहते है नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया-राहुल की पैरवी

नई दिल्ली : हमेशा विवादित मामलों का केस लड़ने वाले जाने-माने वकील और पूर्व बीजेपी नेता राम जेठमलानी ने कहा है कि वो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेशनल हेराल्ड मुद्दे का केस लड़ना चाहते है। उन्होने यह भी कहा कि इस केस में उनकी पैरवी करने के लिए जेठमलानी अपनी फीस भी नहीं लेंगे। नेशनल हेराल्ड का केस बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने किया है। दोनों पर बंद हो चुके अखबार नेशनल हेराल्ड के शेयरों के हस्तांतरण को लेकर हेरा फेरी करने का आरोप है।

जेठमलानी ने इस संदर्भ में 11 जनवरी को जेठमलानी को खत लिखा। इसमें उन्होने लिखा कि मैं जानता हूँ कि आपकी पार्टी में कई दिग्गज वकील है, लेकिन फिर भी यदि आपको मेरी जरुरत हो तो मेरी सेवा आपके लिए उपलब्ध है। खत में यह भी साफ शब्दों में लिखा गया है कि इसके लिए वो कोई फीस नहीं लेंगे।

बता दें कि इसके दो दिन पहले ही कोर्ट ने सोनिया की उस अर्जी को खारिज कर दिया था, जिसमें जिला अदालत ने हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल को समन जारी किया था। जेठमलानी का मानना है कि सोनिया और राहुल ने कुछ भी गलत नही किया। उनका मानना है कि वो दोनों हमेशा स्वच्छ राजनीति के लिए काम करते है। दोनों की गलती न होते हुए भी दन में जो कुछ हुआ वो गलत था। दोनों पर शक का कोई आधार ही नही है। दोनों के खिलाफ दायर की गई चार्जशीट दुर्भावना पूर्ण व झूठी है।

सोनिया गांधी ने अब तक जेठमलानी के प्रस्ताव को नही स्वीकारा है। जेठमलानी को खत का जवाब न मिलने पर उन्होने फिर से 12 जनवरी को सोनिया को खत लिखा। जिसमें उन्होने पूछा कि आपने मेरे खत का कोई जवाब नही दिया।मुझे लगता है कि मुझे इस जिम्मेदारी से पीछे हट जाना चाहिए जो मैंने खुद ली है।