3 साल से अटकी पड़ी है जेठमलानी की बायोपिक, यह एक्टर निभाएगा किरदार

3 साल से अटकी पड़ी है जेठमलानी की बायोपिक, यह एक्टर निभाएगा किरदार

देश के जाने माने वकील राम जेठमलानी का लंबी बीमारी के बाद 95 साल की उम्र में आज निधन हो गया है और वह पिछले एक हफ्ते से कुछ ज्यादा ही बीमार थे. उन्हें बिस्तर से उठने में भी काफी समस्या हो रही थीं. साथ ही पिछले कई सालों से बॉलीवुड भी उनके बायोपिक की तैयारी में हैं. लेकिन अब तक फिल्म को लेकर काम शुरू नहीं हो सका है. बता दें कि फिल्म का प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर कुणाल खेमू और सोहा अली खान द्वारा किया जाना है. खास बात यह है कि राम जेठमलानी को देश के सबसे अधिक फीस लेने वाले वकील के रूप में जाना जाता है. उनकी जिंदगी के कई ऐसे पहलू हैं जो कि काफी रोचक हैं. 

उन पर बनने वाली फिल्म की बात की जाए तो साल 2016 से मेकिंग की प्रक्रिया में चल रही इस फिल्म का निर्देशन करने हेतु सोहा-कुणाल द्वारा नेशनल अवॉर्ड विनर हंसल मेहता से बात की थी, हालांकि लेकिन उनके हां कहने के बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ सकी है. 

कौन करेगा फिल्म में काम ?

आपको बता दें कि लंबे वक्त तक इस बारे में बातचीत होती रही है कि फिल्म में राम जेठमलानी का रोल कौन करेगा? मेकर्स के पास भी बड़ी चुनौती यह थी कि जेठमलानी के 70 साल के करियर और उनकी 95 साल की जिंदगी को 110 मिनट की फिल्म में कैसे दिखाया जाए? जहां तक कि किरदार की बात है तो काफी वक्त बाद अभिनता कुणाल खेमू का ही नाम सामने आया था.

 

नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर आधारित फिल्म Gumnaami का ट्रेलर हुआ आउट

अनुभव सिन्हा के साथ तापसी ने शुरू किया अपना अगला प्रोजेक्ट, देखें तस्वीर

शबाना आजमी की सलाह, डेंगू से करें बचाव

इस वजह से एक साथ काम नहीं करेंगे सारा-सुशांत, सामने आई वजह