शर्मिंदा हूँ कि मोदी और जेटली के झांसे में आ गया : जेठमलानी

पटना : रविवार को यहाँ आयोजित "वन रैंक वन पेंशन" के कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने भी अपना गुस्सा निकाला है. इस दौरान जेठमलानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली पर जमकर निशाना साधा है. हालाँकि इनके भाषण के बाद यहाँ हंगामा भी देखने को मिला है. मोदी और जेटली को देखते हुए जेठमलानी ने कहा है कि उन्हें इस बात का बहुत पछतावा है कि वे ऐसे लोगों के झांसे में आ गए है. ये लोगों को सत्ता से बेदखल करना चाहते है और इसकी शुरुआत ये बिहार से करने जा रहे है. यह भी बताया जा रहा है कि इसके बाद यहाँ उपस्थित पूर्व सैनिक अनिल सिन्हा भड़क गए और इसको लेकर काफी बवाल भी हुआ है.

जेठमलानी के शब्द कुछ इस प्रकार रहे "मैं यहाँ प्रायश्चित करने के लिए आया हुआ हूँ, मैं नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली के झांसे में आ गया हूँ जबकि मैं एक वकील हूँ. मैं इस बात को लेकर बहुत ही शर्मिंदा हूँ कि मैंने ऐसे बेईमान लोगों का साथ दिया है. लेकिन अब मैं इन लोगों से बदला लेना चाहता हूँ और इसके लिए मुझे आप सभी पूर्व सैन्यकर्मियों की बहुत जरुरत है. हमें भी इसके लिए बिहार चुनाव से ही इसकी शुरुआत करनी चाहिए."

गौरतलब है कि इस मामले में जेठमलानी यह पहले ही कर चुके है कि नरेंद्र मोदी की सरकार बेईमान सरकार है और अगर मुझे वोट करना हो तो मैं यहाँ नितीश को ही वोट देना चाहूंगा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -