नागार्जुन को ऑफिसर बनाकर बड़े परदे पर लौटे राम गोपाल वर्मा

क्रिमिनल और पॉलिटिकल थ्रिलर बनाने के लिए मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा इस बार साउथ अभिनेता नागार्जुन के साथ बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक्शन से भरपूर फिल्म 'ऑफिसर' का टीजर रिलीज किया है. फिल्म  'ऑफिसर' में तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन लीड रोल में हैं और वे जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं. नागार्जुन और राम गोपाल वर्मा की जोड़ी 28 साल बाद लौट रही है. राम गोपाल वर्मा ने नागार्जुन के साथ 'शिवा (1990)' बनाई थी और कॉलेज के स्टुडेंट्स को लेकर बनाई गई ये फिल्म हिट रही थी. वैसे भी राम गोपाल वर्मा पिछले दिनों अपनी बोल्ड फिल्म की वजह से सुर्खियों में रहे थे. 2017 के आखिर में नागार्जुन ने ऐलान किया था कि वे राम गोपाल के साथ जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगे. 

नागार्जुन साउथ के सुपरस्टार हैं और वे बॉलीवुड में भी फिल्में करते रहे हैं. 58 साल के नागार्जुन 'ऑफिसर' के टीजर में कमाल के लग रहे हैं और टीजर देखकर साफ हो जाता है कि उम्र उन्हें छूकर भी नहीं गई है. फिल्म में नागार्जुन पुलिस अफसर के रोल में हैं और वह खूब मारधाड़ भी कर रहे हैं. तेलुगु फिल्म 'ऑफिसर' 25 मई को रिलीज होगी.

राम गोपाल वर्मा की 'शिवा' ने ही नागार्जुन को देश भर में लोकप्रिय बना दिया था, और फिल्म में उनकी फाइटिंग का अंदाज और हाथ में साइकिल की चेन लेकर लड़ना, पूरे देश में पॉपुलर हो गया था. खबर है कि राम गोपाल वर्मा नागार्जुन के बेटे अक्किनेनी अखिल के साथ एक्शन फिल्म बनाएंगे. इस बात की घोषणा राम गोपाल वर्मा कुछ समय पहले अपने ट्विटर एकाउंट पर कर चुके हैं. 

बता दें कि फिल्म सरकार, कंपनी, रंगीला, सत्या जैसे सुपरहिट फिल्म राम गोपाल वर्मा दे चुके हैं. पिछले साल फिल्म सरकार का दूसरा सीक्वल आया था पर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का कोई खास रिस्पांस नहीं मिला. 

CWG2018: मनीष कौशिक ने भारत को क्वॉटर फाइनल में पहुँचाया

दिमाग की बारह बजा देती है ये चीज़े

बॉक्स ऑफिस पर अजय का 100 करोड़ का छापा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -