प्यार से नहीं कमिटमेंट से डर लगता है साहब....
प्यार से नहीं कमिटमेंट से डर लगता है साहब....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित व हमेशा से ही विवाद के दलदल की कीचड़ में पड़ने वाले रामगोपाल वर्मा जो के आए दिन अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही राम गोपाल वर्मा ने शराब के नशे में धुत्त होकर, विद्युत और टाइगर श्रॉफ को रिंग में उतरने के लिए चैलेंज देने वाला एक ऑडियो क्लिप जारी हुआ था जिसे हमारे विद्युत जामवाल ने शेयर किया था. तथा आपको बता दे कि, इस ऑडियो में रामगोपाल वर्मा ने टाइगर को ट्रांसजेंडर के साथ-साथ मोस्ट ब्यूटीफुल वुमन बताया था.

तथा अपने इन ट्वीट्स में रामु ने नशे में अभिनेता टाइगर श्रॉफ पर जबरदस्त भड़ास निकाली थी. उनका मानना है कि जब ये दोनों असली फाइट करेंगे तो टाइगर विद्युत को सिर्फ एक पंच में ही हरा देंगे. फिर बाद में टाइगर-विद्युत पर कई ट्वीट्स किये थे. तथा अबकी बार अपने बयान में रामगोपाल वर्मा ने यह कहा है कि, उन्होंने आज तक कभी खुद को किसी बंधन में नहीं बांधा है.

रामू ने खुद स्वीकारा है कि उन्हें किसी भी रिश्ते में कमिटमेंट से डर लगता है. रामगोपाल वर्मा स्वीकारते हैं कि उनके जो भी रिश्ते रहे हैं तो उनमें कोई कमिटमेंट की बात नहीं रही है. अभी तो वैसे भी रामु अपनी आगामी फिल्म सरकार3 के चलते सुर्खियों में चल रहे है तथा कल ही इस फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में एक बार फिर से अपने दमदार रोब में हमे सरकार यानि कि अमिताभ बच्चन नजर आने वाले है. फिल्म में हमे अमिताभ बच्चन के अलावा यामी गौतम, जैकी श्रॉफ मनोज बाजपेयी भी नजर आने वाले है.       

रामु ने जैकी से मांगी माफ़ी

रामगोपाल वर्मा न कहा, ‘गैर जमानती वॉरंट... ‘अज्ञात’ के लिए?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -