आर्यन को जमानत मिलते ही राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज
आर्यन को जमानत मिलते ही राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज
Share:

राम गोपाल वर्मा को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। राम गोपाल वर्मा फिल्म इंडस्ट्री के सबसे विवादित सेलेब्स में से एक हैं और उनके बयान भी काफी विवादित होते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से एक बेबाक बयान दे डाला है। जी दरअसल उन्होंने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को रिहाई मिलने को लेकर बयान दिया है। जी दरअसल आर्यन खान को आज रिहाई मिली है और वह अपने घर मन्नत पहुंच गए हैं। ऐसे में शाहरुख़ और आर्यन दोनों के फैंस के बीच खुशी का माहौल है।

वहीं अब इस बीच राम ने एक मजेदार ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने आर्यन खान के जेल से रिहा होने की तुलना दिवाली पर आने वाली फिल्मों से की है। अपने ट्वीट में राम ने लिखा है- 'बॉलीवुड में दिवाली का दिन खान्स की फिल्मों के लिए रिजर्व होता है। इस दिवाली पर भी खान रिलीज (रिहा) हुआ है।' आप सभी को बता दें कि आज आर्यन खान के मन्नत आने के बाद शाहरुख खान और गौरी खान के साथ पूरे परिवार और बॉलीवुड में खुशी का माहौल है।

आज ही मन्नत को लाइट से सजाया गया है और फैंस ने ढोल बजाकर आर्यन खान का स्वागत किया है। मिली जानकारी के तहत आर्यन को जेल से घर लाने के लिए शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि आर्थर रोड जेल पहुंचे थे और वह पुरे सेफ्टी के साथ आर्यन को लेकर आए। खबरों के अनुसार जल्द ही सुहाना भी मुंबई आने वाली हैं और अपने भाई से मिलने वाली हैं।

'ओलंपिक मेडल जीतकर नहीं आया है', आर्यन के लिए जश्न मनाने वालों पर भड़के लोग

आर्यन की रिहाई पर ख़ुशी से पागल हुए फैंस, कहीं बजी शहनाई तो कहीं हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

VIDEO: जेल से रिहा हुए आर्यन खान, एक माह बाद आए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -