राम गोपाल का यह ट्वीट हुआ वायरल, लिखा -'डोनाल्ड ट्रंप का दावा कि भारत में...'
राम गोपाल का यह ट्वीट हुआ वायरल, लिखा -'डोनाल्ड ट्रंप का दावा कि भारत में...'
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं. ऐसे में इस खास मौके को अधिक खास बनाने के लिए हर संभव कोशिश भी की जा रही है. इस बीच फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा का ट्वीट चर्चा में आ गया है. राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में सनी लियोनी का भी जिक्र किया है. दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के लिए भारत आ रहे हैं. न सिर्फ ट्रंप की सुरक्षा बल्कि उनके भारत दौरे के प्लान को लेकर भी कई अलग अलग खबरें सामने आ रही हैं. वहीं इस बीच ऐसी भी खबरें सामने आईं हैं की ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद में 1 करोड़ लोग जुटेंगे. इस बीच राम गोपाल वर्मा ने ट्रंप से जुड़ा एक ट्वीट किया है. राम गोपाल का ट्वीट वायरल होना शुरू हो गया है.

अहमदाबाद में ट्रंप के लिए एक करोड़ लोग जुटने को लेकर ही राम गोपाल ने ट्वीट किया है. राम गोपाल ने ट्वीट में लिखा, ''डोनाल्ड ट्रंप का दावा कि भारत में उनका 1 करोड़ लोग स्वागत करेंगे, तभी सच साबित हो सकता है जब अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख, रजनीकांत, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और सनी लियोनी को ट्रंप के बगल में खड़ा किया जाए. '
 

वैसे राम गोपाल के ट्वीट में एक और बात खास देखने को मिल रही है कि जहां बाकी बॉलीवुड सितारों के नाम के साथ ही सनी लियोनी का नाम कैपिटल अक्षरों में लिखा गया है. अगर बात करें राम गोपाल वर्मा के फिल्मी करियर की करें तो उन्होंनो 'रंगीला', 'सत्या', 'कंपनी', 'भूत' और 'सरकार' जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है.

 

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी को डिंपल कपाड़िया ने बनाया बेवकूफ, किया ऐसा काम

Mentalhood First Look: डिजिटल डेब्यू कर रही है करिश्मा कपूर, निभाएंगी मां की भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -