लाइटर से सिगरेट को जलाते हुए रामगोपाल वर्मा ने किया पीएम मोदी का समर्थन

लाइटर से सिगरेट को जलाते हुए रामगोपाल वर्मा ने किया पीएम मोदी का समर्थन

बीते दिनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 बजे दीया जलाने की अपील की थी. ऐसे में उनकी अपील पर लोगों ने घरों में दिया जलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाई. ऐसे में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अंधेरे में अपने लाइटर से सिगरेट को जलाते हुए वीडियो ट्वीट किया है. आप सभी देख सकते हैं रामगोपाल ने इस ट्वीट में '9 pm' लिखा है.

 

वैसे ट्वीट के थोड़ी देर बाद ही उन्होंने 9PM को लेकर सफाई दी है. जी दरअसल उन्होंने लिखा, “डिस्क्लेमर: कोरोना वायरस को लेकर जारी वार्निंग्स का पालन नहीं करना, सरकार की ओर से धूम्रपान पर जारी वार्निंग के पालन नहीं करने से ज्यादा खतरनाक है.” आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना से लड़ने के लिए अपने अपने घरों में कैद हैं.

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, कृति सेनन समेत तमाम सेलेब्स ने पीएम मोदी की अपील पर दीया जलाया जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं. आपको पहले तो यह बता दें कि, ''कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार रात पूरा देश एक साथ दिखा. देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का सबसे बड़ा संदेश दिया.'' इसी के साथ इस दौरान आतिशबाजी भी हुई और लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो भी खूब शेयर किए लेकिन आतिशबाजी भी कई सेलेब्स को पसंद नहीं आई और इस पर सेलेब्स ने ट्वीट कर आपत्ति जताई.

मशाल पकड़कर लोगों ने लगाए 'कोरोना गो बैक' के नारे, भड़के इस एक्टर ने लगा दी क्लास

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

अब अमिताभ ने की एक नयी पहल, एक लाख लोगों को महीने भर मुफ्त मिलेगा राशन