पहली बार मुझे राजनीति से प्रेम हुआ है.....

बॉलीवुड फिल्मों का एक जाना माना नाम है रामगोपाल वर्मा उर्फ़ रामू जो कि आए दिन अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में छाए रहते है तथा अभी एक बार फिर से उन्होंने अपने मुखारबिंदु से कुछ विवादस्पद स्वर उगले है. खबरों के मुताबिक फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर अपने ट्वीट के चलते विवादों में हैं। इस बार रामू ने असम में भाजपा की टिकट पर जीती विधायक अंगूरलता डेका को लेकर ट्वीट किया है और कहा कि अच्‍छे दिन आ गए।

इस तरह से रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट के साथ में दो फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”यदि विधायक ऐसी दिख सकती हैं तो अच्‍छे दिन आ गए हैं। थैंक यू अंगरलताजी, थैंक यू मोदी जी। पहली बार मुझे राजनीति से प्रेम हुआ है।” इसके आद एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ”प्रगति का मतलब है हर क्षेत्र में आगे बढ़ना और यही वास्‍तव में अच्‍छे दिन है।”

इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अंगूरलता डेका की तस्‍वीर है। बता दे कि असम में हुए  विधानसभा चुनाव में डेका ने कांग्रेस के सांसद गौतम बोरा को हरा दिया। जीत के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लोग उनकी मॉडलिंग के दिनों की फोटोज पोस्ट कर रहे है। डेका इसलिए भी चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने कांग्रेस के कैंडिडेट को 6000 से ज्यादा वोटों से हराया।  
 

 


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -